5 स्टाइलिश आईलाइनर जो आपको देगा एक अलग लुक!

ऐसा कहा जाता है कि आप बिना एक शब्द कहे अपनी आंखों से बोल सकते हैं। आंखें कितनी शक्तिशाली और अभिव्यंजक हैं। यदिआप ऐसे व्यक्ति हैं

ऐसा कहा जाता है कि आप बिना एक शब्द कहे अपनी आंखों से बोल सकते हैं। आंखें कितनी शक्तिशाली और अभिव्यंजक हैं। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं।जो केवल काजल पेंसिल के स्वाइप के साथ जाते हैं। तो इस बार रंग और शिमर के साथसाथ स्टिकऑन पत्थरों के साथ लाइनर लुक में और अधिक आकर्षण जोड़ें।जो पूरी तरह से ध्यान आकर्षित करता है।

5 अलग स्टाइल के आईलाइनर

गो ग्राफ़िक

ग्राफिक लुक हॉट हैं और वे रचनात्मकता को कुछ हद तक बढ़ा देते हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि ग्राफिक आईलाइनर (eyeliner) बहुत सारे सेलेब्स परदेखे गए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने ये स्टाइल कैरी किया है तमन्ना भाटिया ने इस साल कान्स में ग्राफिक आईलाइनर लुक के साथ जाना चुना और ऐसा ही बेला हदीद ने किया। यह प्रवृत्ति सैसी है और निश्चित रूप से चेहरे को कुछ स्तर ऊपर उठाती है।

Related Articles

वाइट हॉट

एक और क्रेज सफेद आईलाइनर है और यह निश्चित रूप से क्लासिक ब्लैक कैटआई के लिए एक गर्म उत्तराधिकारी के रूप में सामने आता है। लेडी गागा और एरियाना ग्रांडे ने अपने युगल संगीत वीडियोरेन ऑन मीमें इस लुक को धराशायी कर दिया।एक बार जब आप अपना पूरा लुक पा लेंगे।तो सफेद आईलाइनर एक सूक्ष्म स्टनर बना देता है। इससे चेहरे पर चमक भी आती है और आंखें बड़ी दिखती हैं। आप प्रभाव के लिए एक और रंग के साथ सफेद भी जोड़ सकते हैं।

आक्वा लुक

हमें एक्वा के लिए एक जुनून है और निश्चित रूप से यह बारिश के मौसम में सही बैठता है।किसी भी शेड में ब्लू लाइनर के साथ जाएंनेवी, टील, ब्राइट ब्लू, स्काई ब्लू या जो भी आपका आउटफिट जैसा हो। नीला सिर्फ आंखों को अलग तरह से तैयार करता है।रंग के साथ एक पंख या मोटीरेखा बनाएं। नीली जींस, क्लासिक सफेद और पेस्टल रंगों के साथ अच्छी तरह से चला जाता है।

गो डूओ टोन

जब आपके पास दो बयान देने वाले रंग हो सकते हैं।तो एक के लिए समझौता क्यों करें? रंगीन लाइनर कुछ समय से फैशन ट्रेंड सेट कर रहे हैं।जब उनके पास डबलटोन रंग होते हैं। दो रंगों के मध्य रेखा के साथ जाएं या शीर्ष पर एक रंग और निचले ढक्कन पर एक रंगलगाए। दिन के लिए नहीं यह शाम के लिए एकदम सही है।

ग्लिटर लाइनर

एक चमकदार आईलाइनर यह किसी भी पार्टी या दोस्तों के साथ शाम के लिए एक उपयुक्त पिकमीअप है।इसे बनाना आसान है: मूल काजल पेंसिल को ब्लैक ग्लिटर से बदलें।एक स्पार्कली विंगटिप करें या आई क्रीज़ और लैश लाइन पर केवल दो शिमरी लाइन्स के लिए जाएं। एक टिप यह है कि आप शुरू करने से पहले एकप्राइमर का उपयोग करें और इसे लगाने के बाद प्रोडक्ट को सूखने दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button