शानदार कैमरे के साथ मार्केट में इस दिन आ रहा Oppo का यह स्मार्टफोन !

ओप्पो का नया स्मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ और बेहतरीन कैमरे से लेस होगा। इस स्मार्टफोन में 32-मेगापिक्सेल सेल्फी सेंसर होने की संभावना हैं।

ओप्पो अब अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो F21 प्रो सीरीज़ 12 अप्रैल को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में हैं। नई सीरीज में Oppo F21 Pro 4G और Oppo F21 Pro 5G शामिल होंगे, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि Oppo F21 Pro + 5G का लॉन्च देखेंगे या नहीं। यह फ़ोन कमरे के साथ साथ लुक में भी बहुत खूबसूरत हैं। यह फ़ोन बटेरी के साथ साथ कैमरे के लिए भी बढ़िया फ़ोन हैं। आपको बताते हैं फ़ोन की खासियत ,

फ़ोन के फीचर्स :
फीचर्स की बात करे तो इसमें रियर कैमरा मॉड्यूल में दो और सेंसर के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी शामिल होगा। सेकेंडरी कैमरा में नोटिफिकेशन अलर्ट के लिए रिंग लाइट है जो Oppo Reno 7 Pro और Reno 7 5G की तरह होगा। जानकारी के अनुसार, Oppo F21 Pro 4G वैरिएंट ओप्पो रेनो 7 4G जैसा ही दिखता है, जिसे इस हफ्ते की शुरुआत में इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था।

अगर अटकलें सही हैं, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस में 6.43-इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ होगा। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल के सेंसर शामिल हो सकते हैं। इसमें 32-मेगापिक्सेल सेल्फी सेंसर हो सकता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी एलटीई, वाई-फाई 5, ब्लूटूथ वी5.1, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हो सकते हैं। यह स्नैपड्रैगन 680 SoC द्वारा संचालित हो सकता है।

फ़ोन के बैटरी की बात करे तो इसमें 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज शामिल है। Oppo ने फरवरी 2022 में भारत में Reno 7 Pro 5G और Reno 7 5G को लॉन्च किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button