फराह खान के साथ वीडियो कॉल पर शरमाई आलिया भट्ट, फैन्स ने कही ये बात

आलिया और रणबीर की शादी की चर्चा उनके फैंस को बांधे हुए है। दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर शुरू हो गई हैं,।

इन दिनों बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के चर्चे खूब हैं। वही दोनों की शादी की चर्चा उनके फैंस को बांधे हुए है। दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर शुरू हो गई हैं, तो वहीं कपल और उनके परिवार वाले इस पर चुप्पी साधे हुए हैं। इसी बीच, कई वीडियो ऑनलाइन सामने आ रहे हैं जिसमें उनके घरों को सजाया जा रहा है, और सब्यसाची के कपड़े उनके घरों में पहुंच रहे हैं। इस बीच फराह खान इस समय एक डांस वर्कशॉप के लिए बोस्टन में हैं और उन्होंने आलिया को वीडियो कॉल किया। कॉल के दौरान, आलिया को देखते ही उनके फैंस बधाई देने लगे। यह वीडियो सॉइल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

वीडियो में आलिया भट्ट अपने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के को-स्टार रणवीर सिंह के बगल में बैठी नजर आ रही हैं। ऐसा लगता है कि दोनों फिल्म की शूटिंग के बीच में थे। जैसे ही उसने वीडियो कॉल शुरू की, फराह खान ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर की अभिनेत्री से पूछा “मुझे याद कर रही है ना?” जिस पर उसने जवाब दिया “बहुत”।वीडियो में आलिया ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके तुरंत बाद जब फैंस को लगा कि आलिया कॉल पर हैं तो वे उन्हें बधाई देने लगे। उसी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री मुस्कुराई और पूछा ‘किस लिए?’

जानकारी के मुताबिक, रणबीर और आलिया 14 अप्रैल को शादी कर रहे हैं। शादी रणबीर के बांद्रा स्थित आवास वास्तु में हो रही है। उनके घर, चेंबूर में आरके हाउस, आरके स्टूडियो और कृष्णा राज कपूर बंगले के वीडियो को शादी से पहले सजाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button