भावुक हुए मुकेश अंबानी कहा बेटे को देख आती है पिता धीरूभाई की याद !

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने भावुक होकर कहा कि मैं जब भी अनंत को देखता हूं तो मुझे उनमें अपने पिता धीरूभाई नजर आते हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी से पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जामनगर में हो रहा है। इस मौके पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत की खूब तारीफ की है। मुकेश अंबानी ने भावुक होकर कहा कि मैं जब भी अनंत को देखता हूं तो मुझे उनमें अपने पिता धीरूभाई नजर आते हैं।मुकेश अंबानी ने विवाह पूर्व कार्यक्रम में आने ने किए मेहमानों का शुक्रिया भी किया।

Anant-Radhika Pre Wedding: 'जब भी अनंत को देखता हूं, पिता धीरूभाई याद आ  जाते हैं', भावुक होकर बोले मुकेश अंबानी - Anant Radhika Pre Wedding Mukesh  Ambani got emotionally said I see

राधिका अपार रचनात्मक ऊर्जा की भंडार

प्री वेडिंग फंक्शन्स के दौरान मुकेश अंबानी ने बेटे और होने वाली बहू को नवजीवन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने पिता धीरूभाई अंबानी को याद करते हुए कहा कि मैं अनंत में अनंत संभावनाएं देखता हूं ! मैं अनंत में अनंत शक्ति देखता हूँ ! जब भी मैं अनंत को देखता हूं, मैं उनमें अपने पिता धीरूभाई को देखता हूं। अनंत का भी रवैया मेरे पिता की तरह है कि कुछ भी असंभव नहीं है। मैं भी कर सकता हूं और मैं करूंगा ,उन्होंने कहा कि राधिका के रूप में अनंत को एक आदर्श जीवनसाथी मिल गया है। राधिका अपार रचनात्मक ऊर्जा की भंडार हैं ,वह प्यार और केयर की एक शांत झरना हैं। राधिका का नाम भगवान कृष्ण की पसंदीदा पत्नी है। “राधिका और अनंत” “अनंत और राधिका ” ये तो रब ने बना दी जोड़ी है।

10वीं पास धीरूभाई अंबानी, कभी जेब में 500 रुपये लेकर आए थे मुंबई, ऐसे रखी  रिलायंस की नींव - History AajTak

तीस साल पहले जामनगर बिल्कुल बंजर जमीन थी

इस दौरान मुकेश अंबानी ने पिता को लेकर भावुक बातें कहीं। उन्होंने कहा कि आज अनंत और राधिका जीवनभर की साझेदारी की यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं। आज, मेरे पिता धीरूभाई स्वर्ग से हम पर आशीर्वाद बनाए हुए हैं। मुझे यकीन है कि आज वो बहुत खुश होंगे क्योंकि हम उनके सबसे दुलारे पोते अनंत की जिंदगी के सबसे खुशनुमा पल का जश्न मना रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कहा कि जामनगर मेरे पिता और मेरी कर्मभूमि रही है, एक ऐसी जगह जहां हमें हमारा मिशन, जुनून और उद्देश्य मिला। आज से तीस साल पहले जामनगर बिल्कुल बंजर जमीन थी लेकिन आज आप यहां जो देख रहे हैं, वो धीरूभाई के सपने का साकार होना है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button