Box Office Collection : ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने बॉक्स ऑफिस कमाए इतने करोड़, जानें 7 दिन का कुल कलेक्शन !

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर 'तू झूठी मैं मक्कार' अपने पहले वीकेंड के बाद भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। होली, 8 मार्च को...

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ अपने पहले वीकेंड के बाद भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। होली, 8 मार्च को रिलीज होने पर फिल्म ने अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन शनिवार और रविवार की संख्या में अच्छी उछाल देखी गई थी, जो उद्योग के भीतर एक खुशी की लहर थी।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार ने भारत में 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत चल रही है। फिल्म इस हफ्ते के अंत तक 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। Boxofficeindia.com के अनुसार फिल्म का कुल संग्रह अब 70 करोड़ है। हैरानी की बात यह है कि फिल्म ने मुंबई से ज्यादा एनसीआर में कलेक्शन किया। ट्रेड के लिहाज से फिल्म ने कई क्षेत्रों में ‘गली बॉय’ के कलेक्शन को पार कर लिया है लेकिन बड़ौदा, बरेली और भोपाल जैसे शहरों का अनुपात समान है. हालांकि, अगर हम महामारी से पहले के दौर में होते तो फिल्म ‘गली बॉय’ से आगे होती। फिल्म मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन आम लोगों को यह पसंद नहीं आ रहा है।

‘तू झूठा मैं मक्कार’ को औसत सफलता हासिल करने के लिए अगले 10-12 दिनों तक इसे अच्छी पकड़ बनाए रखनी होगी। फिल्म का आगामी शुक्रवार महत्वपूर्ण होगा, लेकिन इस शुक्रवार को कपिल शर्मा स्टारर ‘ज्विगिटो’ और रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ रिलीज हो रही है। तो, इन फिल्मों का स्वागत यह भी तय करेगा कि क्या वे रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

लव रंजन द्वारा निर्देशित तू झूठी मैं मकर होली के मौके पर 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर हैं। यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार साथ

तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार साथ आए थे। लव रंजन द्वारा लिखित और निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी, लव फिल्म्स और टी-सीरीज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित है। अनुभव सिंह बस्सी, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर फिल्म में महत्वपूर्ण सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं। फिल्म का संगीत प्रीतम ने तैयार किया है। फिल्म रणबीर और श्रद्धा के इर्द-गिर्द घूमती है जो आसानी से प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन ब्रेकअप के लिए संघर्ष करते हैं।

काम के मोर्चे पर, रणबीर के पास पाइपलाइन में एनिमल भी है। वहीं, श्रद्धा जल्द ही स्त्री 2 की शूटिंग शुरू करेंगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button