हनी सिंह पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाएंगे गुनीत मोंगा, उनकी फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ ने जीता ऑस्कर

फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा की फिल्म 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' ने एकेडमी अवॉर्ड्स 2023 में बड़ी सफलता हासिल की है। इस फिल्म को...

फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा की फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ ने एकेडमी अवॉर्ड्स 2023 में बड़ी सफलता हासिल की है। इस फिल्म को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगरी का ऑस्कर भी दिया गया है। वहीं गुनीत मोंगा और उनकी फिल्म की भी हर तरफ चर्चा हो रही है। इसी बीच एक और नई डॉक्यूमेंट्री फिल्म का ऐलान हुआ है, जो मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह को लेकर बनने जा रही है।

हनी सिंह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम

यह डॉक्यूमेंट्री फिल्म आने वाले समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर नजर आने वाली है। वहीं, नेटफ्लिक्स ने भी बुधवार को यूट्यूब पर एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर कर इसकी घोषणा की। गौरतलब है कि आज हनी सिंह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का भी एक बड़ा नाम हैं। वहीं यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और यही कहानी इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में दिखाई जाने वाली है।

फिल्म में प्रोफेशनल लाइफ के संघर्षों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ, दोस्तों और फैमिली की भी झलक देखने को मिलने वाली है. वहीं नेटफ्लिक्स द्वारा शेयर किए गए अनाउंसमेंट वीडियो में हनी सिंह नजर आ रहे हैं और उन्होंने बेहद खास अंदाज में उन पर बनने वाली एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म का भी ऐलान किया।

 

इस वीडियो की शुरुआत एक कॉन्सर्ट से होती है, जिसमें हनी सिंह स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। वहीं, मंच के आसपास काफी संख्या में लोग मौजूद हैं। हनी सिंह ने आगे कहा, ‘ये जिंदगी जो भगवान ने मेरे लिए बनाई है और इसमें जो गहराई है, जिसने आज मुझे खुद की याद दिला दी है। मैंने इनमें से कुछ बातें बताई हैं ”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button