‘वो मेरा प्यार है…’, जानें आखिर किस पर आया था राहुल गांधी का दिल?

सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने अपनी फेवरेट बाइक्स के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि...

सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने अपनी फेवरेट बाइक्स के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि उनके पास लंदन में एक मोटरसाइकिल है, जो उनके जीवन का प्यार है। राहुल ने यह भी बताया कि उन्हें कारों से प्यार नहीं है और न ही उन्हें रॉयल एनफील्ड पसंद है। यह इंटरव्यू उन्होंने Mashable India को मुंबई में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दिया है। अपने इंटरव्यू में राहुल गांधी ने कहा कि उनके पास कार नहीं है, वह अपनी मां की कार चलाते हैं।

राहुल गांधी ने कहा, “मुझे कारों में दिलचस्पी नहीं है, लेकिन मुझे ड्राइविंग में दिलचस्पी है। मेरे पास मोटरसाइकिल है।” उन्होंने कहा, “मुझे पुरानी लैंब्रेटा R1 जितनी ही खूबसूरत लगती है। कई मायनों में, लैंब्रेटा ज्यादा खूबसूरत है क्योंकि इसे चलाने में ज्यादा मेहनत लगती है, यह ज्यादा खतरनाक है।”

इसके अलावा, राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें रॉयल एनफील्ड कभी पसंद नहीं आया, हालांकि सभी इसे पसंद करते हैं। राहुल गांधी को आरडी 350 पसंद है। उन्होंने कहा कि आरडी 350 खतरनाक और बेहद धीमी है। उन्हें इस तरह की हरकत बहुत पसंद है। राहुल ने कहा, “मेरी पसंदीदा मोटरसाइकिल वह थी जब मैं लंदन में काम करता था। यह मेरे जीवन का प्यार था। यह अप्रिलिया आरएस 250 थी।” इस बाइक को इटली की कंपनी पियाजियो ने बनाया है। फिलहाल इस बाइक की कीमत करीब 3 लाख रुपये है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button