इटावा: पुलिस ने पकड़ा 6 करोड़ का कोका डोडा नशीला पदार्थ, एसएसपी ने पुलिस टीम को दिया इनाम !

इटावा जसवंतनगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वाहन चेकिंग चलाते हुए आगरा लखनऊ हाईवे पर एक ट्रक को पकड़ा

इटावा जसवंतनगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वाहन चेकिंग चलाते हुए आगरा लखनऊ हाईवे पर एक ट्रक को पकड़ा। जिसमें 16 कुंटल के करीब नशीला पदार्थ मौजूद था जिसकी मार्केट में कीमत 6 करोड़ बताई जा रही है वहीं पुलिस की गिरफ्त से आरोपी फरार हो गया।

जिसकी पुलिस लगातार तलाश कर रही है इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में नशीले पदार्थों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है।

आरोपी आरजे-19 जीएच 1102 से नशीला पदार्थ की सप्लाई कर रहा

इस अभियान में जसवंतनगर पुलिस को बड़ी सफलता भी हाथ लगी है जसवंतनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आगरा लखनऊ हाईवे पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया और इस अभियान के तहत पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने कोका डोडा कि 170 बोरियों को बरामद किया है जिसमें कुल वजन 16 कुंटल पाया गया।

जिसमें बरामद हुए नशीले पदार्थ की मार्केट में कीमत लगभग 6 करोड़ रुपए बताई जा रही है इस पूरे मामले को लेकर एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बताया कि जसवंत नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नशीले पदार्थ का धंधा करने वाला आरोपी आरजे-19 जीएच 1102 से नशीला पदार्थ की सप्लाई कर रहा है।

25000 रुपए का इनाम देने की घोषणा

जिसके बाद हमारी पुलिस ने हाईवे पर चेकिंग अभियान चलाते हुए ट्रक का पीछा किया और घेराबंदी करते हुए ट्रक को पकड़ लिया वहीं आरोपी ने पुलिस को पास आता देख मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश हमारे पुलिस लगातार कर रही नशीला पदार्थ पकड़ने वाली टीम को 25000 के इनाम जसवंतनगर पुलिस के द्वारा 6 करोड़ का नशीला पदार्थ पकड़ने के बाद एसएसपी ने जसवंतनगर पुलिस का मनोबल बढ़ाने के लिए जसवंत नगर पुलिस को 25000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

एसएसपी ने कहा कि हमारी पुलिस लगातार जान पर खेलकर आरोपियों को पकड़ने का काम कर रही है और जसवंतनगर पुलिस के द्वारा छह करोड़ रुपए का नशीला पदार्थ पकड़ा गया है जिसको लेकर पुलिस टीम को 25000 का पुरस्कार दिया गया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button