Delhi: कपिल सिब्बल का केंद्रीय जांच एजेंसी पर हमला, कही यह बड़ी बात !

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर CBI की रेड के बाद विपक्ष लगातार केंद्र सरकार और जांच एजेंसी पर हमला बोल रहा है।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर CBI की रेड के बाद विपक्ष लगातार केंद्र सरकार और जांच एजेंसी पर हमला बोल रहा है। इसी क्रम में पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री कपिल सिब्ब्ल ने केंद्र सरकार और जांच एजेंसी CBI पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, पिंजरे का तोता अब आजाद हो गया है।

कपिल सिब्बल ने केंद्र सरकार पर बोला हमला !

कपिल सिब्बल ने केंद्र सरकार और केंद्रीय जांच एजेंसी पर हमला बोलते हुए कहा, “सीबीआई, कभी “पिंजड़े में तोता” के सामान थी, पर अब ये आज़ाद है। इसके पंख भगवा हैं। तोता वही करता है जो उसका मालिक कहता है।” इसके साथ ही सिब्बल ने ED को भी CBI का पंख बताया।

Related Articles

सिब्बल ने की थी केजरीवाल की तारीफ !

कपिल सिब्बल ने शुक्रवार को सिसोदिया के आवास पर हुई रेड को लेकर ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तारीफ की थी। उन्होंने कहा, ‘अब जब केजरीवाल का उदय हो रहा है, तो यह बीजेपी को अस्थिर करने का समय है।’

SC ने 2013 में CBI को पिंजरे में बंद तोता कहा था !

आपको बता दें कि साल 2013 में सुप्रीम कोर्ट ने अपनी एक टिप्पणी में CBI को पिंजरे में बंद तोता कहा था। इसी टिप्पणी को याद करते हुए कपिल सिब्बल ने कहा कि पिंजरे में बंद तोते को अब खोल दिया गया है और उसके पंख अब भगवा हो गए हैं। उसका मालिक जो कहता है वो वही करता है। हाल ही में कपिल सिब्बल ने उच्च न्यायालय के काम करने के तरीके पर भी सवाल उठाए थे।

कोलगेट पर SC की तल्‍ख टिप्‍पणी: CBI पिंजड़े में कैद तोता, बदला रिपोर्ट का  दिल - supreme court lashes out at cbi govt over coal scam - AajTak

सात राज्यों में हुई थी छापेमारी !

आम आदमी पार्टी सरकार की वापस ली गई आबकारी नीति में कथित घोटाले के आरोप में जांच एजेंसी CBI ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर शुक्रवार को छापेमारी की। केंद्रीय जांच एजेंसी CBI ने मनीष सिसोदिया के घर समेत सात राज्यों में छापेमारी की। इस दौरान घोटाले से जुड़े अहम दस्तावेज मिलने का दावा किया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button