लखनऊ : कलेक्ट्रेट में ध्वजारोहण के बाद जिलाधिकारी ने दिलाई भारतीय गणतंत्र की शपथ

आज 73वे गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के द्वारा अपने शिविर कार्यालय और कलेक्ट्रेट परिसर में ध्वजारोहण ( flag hosting ) किया गया। ध्वजारोहण के दौरान शिविर कार्यालय में अपर जिलाधिकारी प्रशासन, दीपक पांडेय, विजय वर्मा, उमेश व समस्त शिविर कार्यालय के कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

भारतीय गणतंत्र के संकल्प की शपथ

Related Articles

कलेक्ट्रेट परिसर में अपर जिलाधिकारी प्रशासन, अपर जिलाधिकारी नागरिक आपूर्ति, अपर जिलाधिकारी भू0आ0 प्रथम, सी0टी0ओ0 व समस्त अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे। कलेक्ट्रेट में ध्वजारोहण के बाद जिलाधिकारी द्वारा समस्त अधिकारियों और कर्मचारियों को भारतीय गणतंत्र के संकल्प की शपथ दिलाई गई।

महात्मा गांधी जी को पुष्प अर्पित कर के भावभीनी श्रद्धांजलि

जिसके पश्चात जिलाधिकारी द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी को पुष्प अर्पित कर के भाव भीनी श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा सभी को शुभकामनाएं दी गई और जिलाधिकारी द्वारा कलेक्ट्रेट में उपस्थित समस्त अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ प्रण लिया गया कि आगामी विधानसभा निर्वाचन में इस बार ज़िले का वोटिंग प्रतिशत को रिकार्ड स्तर पर ले जाया जाएगा।

स्वच्छता अत्यंत ही महत्वपूर्ण

लोगो को मतदान करने के लिए जागरूक करेगे। जिलाधिकारी द्वारा वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने और कोविड से बचाव के लिए नारा दिया कि लखनऊ ने ठाना है “अबकी बार मतदान 70% पार, साथ मे कोरोना की होगी हार” की नीति पर कार्य किया जाए। जिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि स्वास्थ्य जीवन के लिए स्वच्छता अत्यंत ही महत्वपूर्ण है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button