श्रीकांत बोल्ला के किरदार में नज़र आएँगे Rajkumar Rao ,हो गई अनाउंसमेंट !

आने वाले समय में राजकुमार देश के पॉपुलर बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर बनने वाली फिल्म श्री Sri में अहम भूमिका अदा करते दिखेंगे।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बायोपिक का सिलसिला कोई आज की बात नहीं है ,आज कल हर कोई बायोपिक देखने का शौकीन है। फरहान अख्तर की भाग मिल्खा भाग , सुशांत सिंह राजपूत की एम एस धोनी , ऐश्वर्या राय की उमराव जान। ऐसी और भी तमाम बायोपिक्स है जो आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है। ऐसे ही अब एक्टर राजकुमार राव भी एक बायोपिक बनाने के लिए तैयार है।

एक अद्भुत सच्ची कहानी जो खोलेंगी आपकी आंखें

आने वाले समय में राजकुमार देश के पॉपुलर बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर बनने वाली फिल्म श्री Sri में अहम भूमिका अदा करते दिखेंगे। इस मूवी का लेटेस्ट पोस्टर और रिलीज डेट को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है। वहीं, अब इस फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, हाल ही में राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी कुछ अहम चीजें शेयर की हैं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें फिल्म का टाइटल श्री से बदलकर श्रीकांत हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी दी है, उन्होंने जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा है- ”एक अद्भुत सच्ची कहानी जो आपकी आंखें खोल देगी”। श्रीकांत, जिसका पहला टाइटल SRI था, 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर रिलीज हो रही है।

श्री के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार

इस फिल्म के लिए राजकुमार काफी मेहनत कर रहे हैं। श्रीकांत बोल्ला के जीवन संघर्ष और तरक्की को श्री में बखूबी दिखाया जाएगा। देखना ये दिलचस्प रहेगा कि अभिनेता इस चुनौतीपूर्ण किरदार को इस तरह से पेश करते हैं। ऐसे में श्री के लिए फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button