यूपी में कांग्रेस को मज़बूत बनाने को लेकर बनेगी नयी रणनीति- भंवर जीतेंद्र सिंह

उन्होंने कहा कि जिस तरह से महंगाई और बेरोज़गारी जैसे मुद्दों ने आम आदमी की ज़िंदगी को बेहाल कर रखा है

 

कांग्रेस ( congressccon ) के राष्ट्रीय महासचिव भंवर जीतेंद्र सिंह ने कहा है कि पार्टी इस समय चुनाव परिणाम को लेकर विशद समीक्षा में जुटी हुई है और जल्दी ही पार्टी को मज़बूत करने की नयी रणनीति के साथ काम शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से महंगाई और बेरोज़गारी जैसे मुद्दों ने आम आदमी की ज़िंदगी को बेहाल कर रखा है उससे निजात सिर्फ कांग्रेस ही दिला सकती है। वे आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर एक प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।

पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय महासचिव भंवर जीतेंद्र सिंह ने आज लखनऊ, बाराबंकी, प्रतापगढ़, अमेठी, रायबरेली, बहराइच, उन्नाव, कानपुर, कानपुर देहात, हरदोई, सीतापुर, श्रावस्ती, बलरामपुर और गोंडा के कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की। 16 अप्रैल को सुल्तानपुर, बस्ती, संत कबीर नगर, सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, अयोध्या, आंबेडकरनगर, लखीमपुर खीरी, शाहजहाँपुर और पीलीभीत के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। इसके अलावा सेवादल, यूथ कांग्रेस, महिला कांग्रेस, राष्ट्रीय छात्र संगठन के साथ अल्पसंख्यक, अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग विभाग के पदाधिकारियों से मुलाक़ात करेंगे।

प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए भंवर जीतेंद्र सिंह ने कहा कि चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन को लेकर कार्यकर्ता और पार्टी के नेता अपनी राय दे रहे हैं और भविष्य की रणनीति को लेकर भी बात की जा रही है। लखनऊ के बाद झांसी और वाराणसी में भी विभिन्न ज़िलों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक होगी जिसके बाद आलाकमान को रिपोर्ट सौंपी जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि यूपी के नये प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा भी जल्द होगी।

प्रेस कान्फ्रेंस में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल, राजेश तिवारी, मीडिया विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी सहित पार्टी के कई नेता मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button