बंगाल टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस पल्लवी डे ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

टेलीविजन की लोकप्रिय बांग्ला अभिनेत्री पल्लबी डे 15 मई रविवार को दक्षिण कोलकाता में अपने किराए के अपार्टमेंट में फंदे से लटकी मिलीं।

टेलीविजन की लोकप्रिय बांग्ला अभिनेत्री पल्लबी डे 15 मई रविवार को दक्षिण कोलकाता में अपने किराए के अपार्टमेंट में फंदे से लटकी मिलीं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 21 वर्षीय डे को नजदीकी अस्पताल ले जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। डे ने अप्रैल में दक्षिण कोलकाता के गरफा इलाके में अपार्टमेंट किराए पर लिया था। डे अपने ‘‘लिव इन पार्टनर’’ के साथ अपार्टमेंट में रहती थीं। अपार्टमेंट की देखदेख करने वाले एक व्यक्ति ने संवाददाताओं को बताया कि डे के साथी ने बेडरूम में शव फंदे से लटकता हुआ।

डे अपने ‘‘लिव इन पार्टनर’’ शग्निक चक्रवर्ती शुरू से ही उनके साथ अपार्टमेंट में रहती थीं। उन्होंने पुलिस को बताया कि रविवार की सुबह वह सिगरेट खरीदने के लिए बाहर गए थे। वापस आने के बाद उन्होंने पल्लबी का पंखे से लटकता हुआ शव सबसे पहले चक्रवर्ती ने देखा और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। अपार्टमेंट की देखदेख करने वाले एक व्यक्ति ने संवाददाताओं को बताया कि डे के साथी ने बेडरूम में शव फंदे से लटकता हुआ पाए जाने के बाद उनको बुलाया। उन्होंने कहा कि अपार्टमेंट में देखरेख करने वाले अन्य कर्मियों के साथ शव को नीचे उतारा और तुरंत पुलिस को सूचित किया।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हम सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं | पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और जानकारी मिल पाएगी।

बांग्ला टेलीविजन जगत में उनके दोस्तों और सहयोगियों ने इस घटना पर गहरा सदमा व्यक्त किया है। कोई भी पल्लबी के इस कठोर कदम के पीछे का कारण नहीं समझ पाया है। पल्लबी डे आमि सिराजेर बेगम और मोन माने ना जैसे धारावाहिकों में अपनी भूमिकाओं के साथ बांग्ला टेलीविजन धारावाहिक प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थीं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button