AIMIM के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली का नफरत भरा बयान, कहा- हिन्दू एक शादी करके रखते हैं तीन रखैल !

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष शौकत अली ने हिंदुओं के प्रति नफरत भरा बयान...

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष शौकत अली ने हिंदुओं के प्रति नफरत भरा बयान दिया है। शौकत अली ने कहा कि अगर हिंदू तीन महिलाओं से शादी नहीं करते हैं, मगर वे रखैल रखते हैं। शौकत अली ने राज्य में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘लोग कहते हैं कि हमने तीन शादियां की हैं। दो शादियां करने के बाद भी हम समाज में दोनों पत्नियों को सम्मान देते हैं, जबकि हिंदू एक शादी करते हैं और उनकी 3 रखैलें होती हैं। वे पत्नियाँ नहीं बनाते, और उनके बच्चों के माता-पिता का पता नहीं चलता।’

हिन्दू और अपनी पत्नी और रखैल को नही देते सम्मान

ओवैसी के बेहद खास लोगों में से एक शौकत अली ने आगे कहा, ‘हिंदू न तो अपनी पत्नी का सम्मान करते हैं और न ही अपनी रखैलों का। अगर हमारी दो शादियां होती हैं तो हम उन्हें सम्मान के साथ रखते हैं और बच्चों के नाम भी राशन कार्ड में होते हैं।

बीजेपी कर रही देश को तोड़ने का काम

शौकत अली ने कर्नाटक में शैक्षणिक संस्थानों में मुस्लिम लड़कियों के हिजाब पहनने पर प्रतिबंध पर भी जहर उगल दिया। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व यह तय नहीं करेगा कि देश में कौन क्या पहनेगा। इसका फैसला संविधान करेगा। शौकत ने आरोप लगाया कि हिजाब के नाम पर बीजेपी देश को तोड़ने का काम कर रही है। इसके साथ ही शौकत अली ने जहर उगलते हुए हिंदू कीट-मकड़ी भी कहा। इसका एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।

यादवों को बताया सबसे धोखेबाज

आपको बता दें कि इससे पहले शौकत अली ने यादवों को सबसे धोखेबाज जाति भी कहा था. शौकत ने कहा कि बीजेपी भूल रही है कि मुसलमानों ने इस देश पर 832 साल राज किया है. शौकत अली ने हिंदुओं के प्रति जहर उगलते हुए कहा कि हमने आपकी बहन जोधा बाई से शादी करके मलिका-ए-हुस्न बनाया है। इतना ही नहीं हमारे बादशाह अकबर ने भी जोधाबाई से शादी कर धर्मनिरपेक्षता की मिसाल कायम की।

कमजोर होने पर BJP बनाती है मुसलमानों का मुद्दा

शौकत अली ने कहा कि बीजेपी के इशारे पर नेता मुसलमानों को निशाना बना रहे हैं। मदरसा, मॉब लिंचिंग, वक्फ और हिजाब जैसे मुद्दे इसलिए उठाए जा रहे हैं क्योंकि इससे मुसलमानों को निशाना बनाना आसान होता है. उन्होंने कहा कि जब बीजेपी कमजोर होती है तो वह मुसलमानों के मुद्दे उठाने लगती है।

AIMIM चीफ ने दिया था कुछ ऐसा बयान

आपको बता दें कि एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने शुक्रवार (14 अक्टूबर, 2022) को गोलकुंडा किले में एक रैली को संबोधित करते हुए एक विवादित बयान दिया था कि मुस्लिम लड़कियां हिजाब पहनेंगी और जिसे पसंद है उसे बिकनी पहननी चाहिए। ओवैसी ने कहा था, ‘वे (भारत के लोग) कहते हैं कि मुसलमान छोटे बच्चों को हिजाब पहनने के लिए मजबूर कर रहे हैं। क्या हम वाकई अपनी लड़कियों को मजबूर कर रहे हैं? हमारी बेटियों को हिजाब पहनने दो, तुम चाहो तो अपनी एक बिकिनी पहन लो।’

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button