सोने के भाव बिकने वाले टमाटरों के लिए की एक किसान की हत्या !

ऐसा ही मामला सामने आया है जहा टमाटर बेचने की वजह से किसान की चली गई जान आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में एक टमाटर के लिए किसान की हत्‍या कर दी गई। नरेम राजशेखर रेड्डी (62) की बुधवार को मदनपल्ले मंडल के बोडिमल्लादिने गांव में हत्या कर दी गई।

टमाटर के भाव बढ़ने से पुरे देश में कोहसराम मच गया है लोग सरकार को कोस रहे है की आखिर उन्होंने क्यों आम आदमी के बारे में नहीं सोचा कुछ किसानो को टमाटर बेचने से फायदा हुआ तो कुछ किसनो को नुकसान। ऐसा ही मामला सामने आया है जहा टमाटर बेचने की वजह से किसान की चली गई जान आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में एक टमाटर के लिए किसान की हत्‍या कर दी गई। नरेम राजशेखर रेड्डी (62) की बुधवार को मदनपल्ले मंडल के बोडिमल्लादिने गांव में हत्या कर दी गई।
कीमती टमाटर के लिए हत्या, हाथ पैर बांधकर किसान को मार डाला | Tomato became  priceless, farmer killed for loot | टमाटर हुआ अनमोल, लूट के लिए किसान की  हत्‍या

टमाटर की वजह से भुगतना पद गया किसान को

पुलिस को आशंका है कि उसकी हत्या मंगलवार की रात उस समय की गयी, जब वह दूध देने गांव जा रहा था। हमलावरों ने उसे रोक लिया, उसके हाथ-पैर बांध दिए और तौलिए से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। गांव से दूर एक खेत में रह रहा किसान दूध देने के लिए गांव जा रहा था। उनकी पत्नी ने पुलिस को बताया कि कुछ अज्ञात लोग टमाटर खरीदने के बहाने खेत में आये थे।
Kashi Aman and Adarsh tomatoes are beating inflation increasing farmers  income why are they so special - हिन्दुस्तान स्पेशल: महंगाई को मात दे रहे  काशी, अमन और आदर्श टमाटर, किसानों की बढ़ा

होगी मामले की जांच

बताया जा रहा है कि किसान ने हाल ही में कृषि बाजार में टमाटर बेचकर 30 लाख रुपये कमाए हैं। हत्या के तार इसी से जुड़े होने की आशंका है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि किसान के पास कोई पैसा था या नहीं। पुलिस ने कहा कि वे सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) केशप्पा ने कहा कि मामले को सुलझाने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। पुलिस ने जांच के तहत एक खोजी कुत्ते को तैनात किया। कुत्ता घटनास्थल से होते हुए मृतक के घर तक चला गया। किसान के परिवार में उसकी पत्नी और दो बेटियां हैं। दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है और वे बेंगलुरु में रहती हैं।
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button