अगले हफ्ते मनीष सिसोदिया हो सकते हैं गिरफ्तार, पढ़ें ऐसा क्यों बोले Arvind Kejariwal ?

शराब घोटाले में विजय नायर की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गुस्से में हैं. केजरीवाल ने दावा किया कि....

शराब घोटाले में विजय नायर की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गुस्से में हैं. केजरीवाल ने दावा किया कि ये गिरफ्तारियां गुजरात में आप के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए की जा रही हैं। नायर आप का संचार कार्य देखते हैं। पंजाब में अच्छा काम करने के बाद अब उन्हें गुजरात में यह जिम्मेदारी सौंपी गई। हमारे कार्यकर्ताओं को झूठे मामलों में फंसाकर गिरफ्तार किया जा रहा है।

AAP को बर्बाद करने का किया जा रहा काम

सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाया कि देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है, लेकिन 24 घंटे इस चिंता को छोड़कर आप को बर्बाद करने और कुचलने का काम किया जा रहा है. केजरीवाल ने कहा कि पहले सत्येंद्र जैन, अमानतुल्ला खान और अब विजय नायर को गिरफ्तार किया गया है। मनीष सिसोदिया को अगले हफ्ते गिरफ्तार किया जा सकता है। इसलिए जेल जाने से डरने वाले कार्यकर्ताओं को आज ही पार्टी छोड़ देनी चाहिए. ये लोग आप के हर छोटे कार्यकर्ता को जेल में डाल देंगे, खासकर गुजरात के कार्यकर्ताओं को इसके लिए तैयार रहना चाहिए।

महंगाई और बेरोजगारी से जूझ रहा देश

वहीं, आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि सीबीआई द्वारा विजय नायर की गिरफ्तारी गुजरात में हार के डर से हताशा का नतीजा है. उन्होंने कहा कि विजय नायर जो पार्टी का संचार कार्य देख रहे थे. वही काम वह पंजाब और फिर गुजरात में भी देख रहा था। देश महंगाई, बेरोजगारी से जूझ रहा है, लेकिन केंद्र सरकार को इसकी चिंता नहीं है. केंद्र को केवल तुम्हें मिटाने की चिंता है।

कार्यकर्ताओं को गिरफ्तारी से डरा रही AAP

आपको बता दें कि इस पूरे मामले की शुरुआत दिल्ली की नई शराब नीति से हुई, जिसे सीएम केजरीवाल ने बेहद अच्छी नीति बताया था. लेकिन, दिल्ली सरकार पर नई शराब नीति के तहत घोटाले का आरोप लगाया गया और एलजी ने इसकी सीबीआई जांच का आदेश दिया। जांच के आदेश जारी होते ही केजरीवाल सरकार घबरा गई और पुरानी नीति को वापस लागू करने का ऐलान कर दिया. लेकिन ये नहीं बताया कि उन्होंने ये यू-टर्न क्यों लिया है. इसके बाद जब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच शुरू हुई तो केजरीवाल हर दिन विपक्षी दल पर खुद पर लगे आरोपों से ध्यान भटकाने का आरोप लगाने लगे. अब जबकि शराब घोटाले में गिरफ्तारियां हो रही हैं, केजरीवाल अभी भी अपने कार्यकर्ताओं को गिरफ्तारी का डर दिखाकर राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं.

आपको बता दें कि केजरीवाल ने जिस स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के लिए पद्म विभूषण की मांग की थी, वह भ्रष्टाचार के मामले में 4 महीने से जेल में हैं और उन्हें जमानत भी नहीं मिल रही है. उसने ईडी की पूछताछ में यह भी कहा है कि उसकी याददाश्त चली गई है, उसे कुछ भी याद नहीं है. ऐसे में जांच एजेंसियों पर केजरीवाल पर आरोप लगाना महज एक राजनीतिक चाल लगती है, अगर वास्तव में दिल्ली सरकार ने कोई घोटाला नहीं किया है तो केजरीवाल अपने नेताओं को बेगुनाह साबित करने और उन्हें जेल से बाहर निकालने के लिए कोर्ट क्यों नहीं जा रहे हैं?

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button