धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर बाबा राम देव ने कह दी बड़ी बात, तिलमिला उठेंगे…

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर चल रहे विवाद में अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी कूद गए हैं। उन्होंने बागेश्वर धाम के...

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर चल रहे विवाद में अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी कूद गए हैं। उन्होंने बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन करते हुए कहा कि भारत के हिंदू धर्म में महापुरुषों में इतनी क्षमता है, इसलिए बिना जाने आरोप लगाना गलत है। बिहार के बेगूसराय में शनिवार को केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत के ऋषि मुनियों की सनातन परंपरा रही है. कई महापुरुष हुए हैं। कौन इस तरह के काम करने की क्षमता रखता है। किसी की क्षमता को परखे बिना अंधविश्वास बोलना उचित नहीं है।

वहीं बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को दोष देना गलत है। सनातन धर्म के कई अनुकरणीय लोग हैं। आखिर कोई बोलता क्यों नहीं जावरा दरगाह के अंदर कई लोग घूमते हैं। जावरा की दरगाह पर आज तक किसी ने सवालिया निशान खड़ा किया? कोई उनके बारे में बात नहीं करता। जबकि हिंदू महात्माओं पर हमेशा सवाल उठते रहे हैं।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में योग गुरु स्वामी रामदेव

उधर, बागेश्वर के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में योग गुरु स्वामी रामदेव आ गए हैं। उन्होंने कहा कि ”कुछ पाखंडी आचार्य धीरेंद्र शास्त्री को घेर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि बालाजी की कृपा क्या है, हनुमान जी की कृपा क्या है?” स्वामी रामदेव ने कहा कि “जो बाहर की आंखों से देखना चाहते हैं, वे धीरेंद्र शास्त्री से पूछें, लेकिन जो बहस करना चाहते हैं, वे रामभद्राचार्य जी के पास आएं और यदि आप चमत्कार देखना चाहते हैं, तो उनके शिष्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पास जाएं।”

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button