युट्यूबर अरमान मालिक की फैमिली को लगी नज़र !

यूट्यूब पर जिनकी विडियोज सबसे ज्यादा फेमस होती है वो है अरमान मालिक की फैमिली की जाने-माने यूट्यूबर अरमान मालिक और उनकी 2 पत्नियां काफी सुर्खियों में बनी रहती है

यूट्यूब पर जिनकी विडियोज सबसे ज्यादा फेमस होती है वो है अरमान मालिक की फैमिली की जाने-माने यूट्यूबर अरमान मालिक और उनकी 2 पत्नियां काफी सुर्खियों में बनी रहती है और जबसे उनके बच्चे हुए है तबसे काफी अरमान मालिक के फैंस ने उन्हें ट्रोल भी किया है और कुछ लोगो ने उन्हें सपोर्ट भी किया है।

Armaan Malik First Wife Payal Malik Twins Gets A Grand Welcome By Kritika Malik

सुर्खियों में रहते है अरमान मालिक और उनकी फैमली

अरमान मलिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। व्लॉग्स में अरमान और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक  कृतिका और मलिक डेली लाइफ के बारे में बताते रहते हैं। इन दिनों अरमान की फैमिली काफी परेशान है। कृतिका के बेटे जैद हॉस्पिटल में एडमिट हैं और दूसरी ओर पायल की बेटी को अचानक सांस आना बंद हो गया था। लेटेस्ट व्लॉग में अरमान मलिक ने बताया कि उनकी पत्नी पायल का फोन आया कि अचानक तूबा की सांसें बंद हो गईं। वह तुरंत घर गए, जहां पायल और अरमान की बहन का रो-रोकर बुरा हाल था। अरमान अपनी पत्नी पायल को हौसला दे रहे थे।

अरमान मलिक और पायल मलिक की बेटी तूबा की अचानक बंद हुई सांस, यूट्यूबर का रो-रोकर हुआ बुरा हाल Armaan Malik and Payal Malik daughter Tuba suddenly stopped breathing kritika malik |

पायल मालिक की बेटी की अचानक हुई सांस बंद

अरमान की बहन ने बताया कि अचानक वह सांस नहीं ले पा रही थी। पायल भी फूट-फूटकर रो रही थीं। अरमान उन्हें डांटते हुए संभाल रहे थे। अरमान ने बीवी को चुप कराया और तूबा को फीड कराने के लिए कहा दूसरी ओर कृतिका मलिक अपने बेटे जैद को लेकर परेशान हैं. लूज मोशन होने के चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। तीन दिनों तक जैद हॉस्पिटल में रहेंगे। तीन बार मिसकैरेज का दर्द झेल चुकीं कृतिका मलिक अपने बेटे को लेकर काफी परेशान हैं। कुछ दिन पहले पायल के बेटे अयान को भी रैशेज हो गई थी।  पायल मलिक और कृतिका मलिक ने अप्रैल 2023 में ही तीन बच्चों को जन्म दिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button