Apple iPhone 13 Mini फ्री में मिल सकता हैं आपको, ऐसे उठाये ऑफर का लाभ !

Apple iPhone 13 Mini खरीदने का सोच रहे है तो आपको पहले एटी एंड टी के आधिकारिक ऑफर पेज पर जाना होगा और ऑफर्स के बारे में जानकारी ले ...

जो लोग iPhone 13 Mini खरीदने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए अच्छी खबर। इस iPhone मॉडल को जीरो इफेक्टिव कॉस्ट पर खरीदा जा सकता है। जी हां, आपने सही समझा इस छोटे iPhone मॉडल को आप फ्री में अपना बना सकते हैं। यह ऑफर आईफोन मॉडल के रेड, ग्रीन, पिंक, स्टारलाईट, ब्लू और मिडनाइट कलर वेरिएंट्स के लिए है। यह अविश्वसनीय ऑफर अमेरिकी टेलीकॉम कंपनी AT&T की ओर से दिया जा रहा है।

ऐसे ले ऑफर का फायदा:
आईफोन 13 मिनी खरीदने का सोच रहे है तो आपको पहले एटी एंड टी के आधिकारिक ऑफर पेज पर जाना होगा और फिर रंग विकल्पों में से अपनी पसंद के रंग संस्करण का चयन करना होगा। इसके बाद आपको स्टोरेज का विकल्प चुनना होगा।

इसके बाद ग्राहकों को दो विकल्प मिलेंगे, या तो 699 डॉलर की पूरी कीमत देकर फोन खरीदें या फिर इस फोन को 19.45 डॉलर प्रति माह के एटीएंडटी प्लान के साथ भी ले सकते हैं। यदि आप दूसरा विकल्प चुनते हैं, तो आपको 36 महीने तक एटी एंड टी सेवा जारी रखनी होगी।

एक बात ध्यान देने वाली है कि ग्राहकों को स्थापना के बाद 36 महीने तक सेवा जारी रखनी होगी या अन्यथा, यदि आप कहीं भी इस अनुबंध को रद्द करते हैं, तो आपको समझौते को निपटाने के लिए शेष राशि का भुगतान करना होगा। क्या होगा। ग्राहक खरीदारी करने के लिए अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर सकते हैं, इसके अलावा ग्राहकों को आधिकारिक साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार एक छोटा डाउन पेमेंट करना होगा। यह राशि डिवाइस के 15 से 80 प्रतिशत तक हो सकती है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button