सुसाइड नोट लिख विधवा ने थामा मौत का दामन

पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है

बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत साथी गांव की घटना प्रकाश में आई है। जहाँ पर एक 24 वर्षीय विधवा महिला अपने घर में रस्सी के सहारे से अटारीदार घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया हैं। वही विवाहिता महिला के माता पिता ने हत्या व घर के जेवरात ले जाने का आरोप लगाया है। वहीं मृतक महिला ( ladies ) के मोबाइल के कवर पर सुसाइड नोट पुलिस ने बरामद किया है। जिसमें इस घटना पर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

शव को फांसी के फंदे से निकाल कर जांच शुरू

मामला बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत साथी गांव का है। जहां रहने वाले जगदीश की पुत्री पूनम देवी उम्र करीब 24 वर्ष सुने घर पर रस्सी के सहारे से अटारी दार घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से निकाल कर जांच शुरू कर दिया है।

रविंद्र गौतम का जिक्र कई बार

वहीं मृतक पूनम देवी के पास से एक एंड्राइड मोबाइल बरामद हुआ है। जिसके मोबाइल कवर पर एक सुसाइड नोट लिखा हुआ मिला है। जिसमें पड़ोस के ही रहने वाले रविंद्र गौतम का जिक्र कई बार किया है। उधर पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

बाइट – पी सी पटेल-जनसेवक

सुसाइड नोट बरामद हुआ

उधर बबेरू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के द्वारा बताया गया के साथी गांव पर एक पूनम देवी नाम की महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। जिसके पास सुसाइड नोट बरामद हुआ है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बाइट- जगदीश पटेल ,मृतका के पिता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button