ट्रेन के नीचे आई महिला, वीडियो वायरल !

चलती ट्रेन से उतरने के चक्कर में गिरी महिला, ये शख्स न होता तो जा सकती थी जान, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

ओडिशा के भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा होते होते बचा। दरअसल एक महिला चलती ट्रेन से उतरने के चक्कर में गिर पड़ी। महिला प्लेटफॉर्म पर इस कदर गिरी की अगर रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के हेड कांस्टेबल एस मुंडा फरिश्ता बनकर न आते तो महिला की जान भी जा सकती थी।

वहीँ ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला चलती ट्रेन से गिर गई है, उसकी साथी महिला ने उसे पकड़ रखा है। वहीं प्लेटफॉर्म पर खड़े पुलिसकर्मी की नजर महिला पर पड़ती है और वह तत्परता दिखाते हुए महिला को ट्रेन के नीचे जाने से बचा लेता हैं।

ये हैं मामला :
वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रेन से गिरने वाली महिला सरस्वती आंध्र प्रदेश के इच्छापुर इलाके की रहने वाली हैं। वह पलासा-कटक मेमू पैसेंजर ट्रेन से उतरते समय गिर गई। घटना का वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ट्रेन से उतरते समय सरस्वती के अलावा एक अन्य महिला भी उनके साथ गिर गई। घटना बुधवार यानी 11 मई को सुबह करीब 10:10 बजे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 की बताई जा रही है।

रेलवे अधिकारियों ने कहा :
वहीँ इस पूरे मामले पर रेलवे अधिकारियों ने बताया, ‘आरपीएफ के हेड कांस्टेबल एस मुंडा ने भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर पलासा-कटक पैसेंजर ट्रेन से उतरते समय फिसली महिला यात्री की जान बचाई.’ रेलवे और तटीय सुरक्षा के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सुधांशु सारंगी ने भी घटना का सीसीटीवी वीडियो साझा किया. उन्होंने कहा कि मुंडा के बहादुरी भरे प्रयास के लिए उनकी सराहना करते हैं. सुधांशु सारंगी ने लिखा, ‘भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के हेड कांस्टेबल सुनाराम मुंडा द्वारा शानदार काम. उन्होंने एक महिला यात्री की जान बचाई.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button