क्या प्रशांत किशोर कांग्रेस कि नैया लगाएंगे पार? पार्टी के महासचिव ने कहि ये बात …

अनवर ने प्रशांत किशोर बताया ब्रांड कहा, उन्होंने साबित कर दिया है कि 2014 से उन्होंने जिस भी पार्टी के लिए काम किया है, वह सफल रही है।

राजनीतिकार प्रशांत किशोर जब से कांग्रेस प्रमुख सोनिया गाँधी से मिल कर आए तब से प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सस्पेंस जारी है। सबसे पुरानी पार्टी के महासचिव तारिक अनवर ने बताया कि, चुनावी रणनीतिकार बिना किसी पूर्व शर्त के पार्टी में शामिल होने के इच्छुक हैं। अनवर ने बताय कि, पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी वरिष्ठ नेताओं को विश्वास में लेना चाहती हैं और इस बारे में उनकी राय लेना चाहती हैं कि क्या आई-पीएसी के संस्थापक का पार्टी में प्रवेश फायदेमंद होगा या नहीं और फिर कोई निर्णय लें।

कांग्रेस कोई मिलेगी मदद:

अनवर ने कहा, “प्रशांत किशोर एक ब्रांड हैं और उन्होंने साबित कर दिया है कि 2014 से उन्होंने जिस भी पार्टी के लिए काम किया है, वह सफल रही है।” जैसा कि कांग्रेस महासचिव ने ठीक ही कहा है, किशोर की IPAC ने AAP (2015 दिल्ली विधानसभा चुनाव), महागठबंधन (2015 बिहार विधानसभा चुनाव), YSCRP (आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव), DMK (तमिलनाडु विधानसभा चुनाव), और के लिए सफल अभियान चलाए हैं। टीएमसी (पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव)। एकमात्र अपवाद उत्तर प्रदेश है (2017 में कांग्रेस-सपा के लिए)।

“यह अच्छी बात है कि वह बिना किसी शर्त या मजबूरी के शामिल होना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है जो भाजपा का मुकाबला कर सकती है। उन्होंने यह महसूस किया है और वह एक अच्छे विश्लेषक हैं। निश्चित रूप से, उनके शामिल होने से पार्टी को मदद मिलेगी। अगर कांग्रेस उन्हें शामिल करती है,” सीडब्ल्यूसी सदस्य ने जोर देकर कहा। ‘कांग्रेस 2024 में विपक्ष की स्वाभाविक नेता होगी’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button