क्या Elon Musk नहीं खरीदेंगे ट्विटर? ट्वीट कर ये कहा …..

टेस्ला के मालिक ऐलान मास्क (Elon Musk) के ट्वीट ने खलबली मचा दी हैं। ट्विटर डील को लेकर मास्क के द्वारा किये गए ट्वीट पर सबकी नजर हैं।

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और टेस्ला के मालिक ऐलान मास्क (Elon Musk) ने शुक्रवार को जानकारी दी कि, ट्विटर को खरीदने के लिए $ 44 बिलियन का सौदा अस्थायी रूप से रुका हुआ है क्योंकि उन्होंने स्पैम और फर्जी खातों पर लंबित विवरण का हवाला दिया था।

अब Elon Musk ने Coca-Cola कंपनी खरीदने की जताई इच्छा, कही ये बात….

ऐलान मास्क ने दी जानकारी :
ऐलान मास्क ने अपने ट्वीट के जरिये बताया कि, “ट्विटर डील अस्थायी रूप से लंबित विवरणों पर गणना का समर्थन करती है कि स्पैम / नकली खाते वास्तव में 5% से कम उपयोगकर्ताओं का प्रतिनिधित्व करते हैं।”

मस्क, जो इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला के साथ-साथ स्पेसएक्स और अन्य उपक्रम भी चलाते है उनका कहना हैं कि, उनकी योजना ट्विटर को निजी बनाने की है। यदि वो ऐसा करते है, तो कंपनी अब शेयरधारकों की ओर नहीं झुकेगी या सार्वजनिक रूप से अपने वित्तीय परिणामों की रिपोर्ट नहीं करेगी। डिजिटल विज्ञापन, Google और Facebook में दो प्रमुख ताकतों की तुलना में कम राजस्व वृद्धि उत्पन्न करते हुए ट्विटर ने लगातार एक सार्वजनिक कंपनी के रूप में लाभ पोस्ट करने के लिए संघर्ष किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button