विकेटकीपर ऋषभ पंत का हुआ कार एक्सीडेंट, डिवाइडर में टकराने से कार में लगी आग !

टीम इंडिया (Team India) के Wicketkeeper बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक्सीडेंट (Accident) हो गया है वे दिल्ली से रुड़की जा रहे थे।

टीम इंडिया (Team India) के Wicketkeeper बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक्सीडेंट (Accident) हो गया है वे दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। ऋषभ की कार Railing से टकरा गई थी और इसके बाद उसमें आग लग गई. पंत को पैर और माथे पर ज्यादा चोट लगी है। उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली (Delhi) रेफर किया गया है ।

 

पंत को हॉस्पिटल ले जाया गया

  • ऋषभ की कार एक रेलिंग (handrail) से टकरा गई थी. इसके बाद कार में आग लग गई.
  • हालांकि इससे पहले ऋषभ कार से निकल गए थे।  वहां मौजूद लोगों ने बताया कि आग पर बहुत ही मुश्किल से काबू पाया गया।
  • इसके बाद पंत को हॉस्पिटल ले जाया गया. उन्हें दिल्ली रोड पर सक्षम हॉस्पिटल Saksham Hospital में भर्ती करवाया गया।

ऋषभ पंत को इंजरी Injury की वजह से टीम इंडिया (Team India) ने ब्रेक दिया था. खबर के मुताबिक पंत दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे।  वे रुड़की के हम्मदपुर झाल पहुंचे थे और वहीं कार का एक्सीडेंट Accident हो गया. खबर के मुताबिक उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली रेफर किया गया है । पंत के माथे, पीठ और पैर पर ज्यादा चोट लगी है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। ऋषभ की प्लास्टिक सर्जरी plastic Surgery की जा सकती है ।

ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट airlift किया जाएगा

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री(Chief Minister of Uttarakhand) पुष्कर सिंह धामी का बयान आया है. उन्होंने कहा, ”जरूरत पड़ी तो ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट airlift किया जाएगा । जरूरत के हिसाब से सभी चिकित्सा सुविधाएं (medical facilities) मुहैया करवाई जाएंगी। उनके इलाज का पूरा खर्च राज्य सरकार उठाएगी. उन्हें सभी सुविधाएं दी जाएंगी। ”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button