Koffee with Karan 7 के एपिसोड में Varun Dhawan क्यों बोले मैं तो बच्चा हूँ, देखें वीडियो !

करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो गया है। इस शो में आपको अनिल कपूर और वरुण धवन करण जौहर के सवालों से घिरे नजर आएंगे...

करण जौहर के शो Koffee with Karan 7 के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो गया है। इस शो में आपको अनिल कपूर और वरुण धवन करण जौहर के सवालों से घिरे नजर आएंगे। ये एपिसोड अनिल और वरुण के साथ ऊर्जा, प्यार और हंसी से भरपूर होगा। इस एपिसोड के प्रोमो की शुरुआत करण जौहर से ही होती है।

शो में करण अनिल कपूर से उनकी तीन चीजें सूचीबद्ध करने के लिए कहते हैं, जो उन्हें युवा महसूस कराती हैं इसका जबाब आपको हँसते हँसते पागल कर देगा। अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा- “सेक्स, सेक्स, सेक्स”। अनिल कपूर के इस बयान के बाद वरुण धवन और करण जौहर दोनों हंसी के ठहाके लगाने लगे। फिर इस डैमेज को कण्ट्रोल करते हुए अनिल कपूर ने कहा , “यहां सब स्क्रिप्टेड है।”

प्रोमो में देखा गया कि जब करण जौहर ने वरुण धवन से पूछा कि वे कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण में से किस एक के साथ काम करना पसंद करेंगे। इसका जबाब देने से बचते हुए वरुण धवन ने कहा कि मुझे तो सब कहते हैं की बच्चे की तरह दिखता हूँ।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button