राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा क्यों बताया, ‘समाज के लिए खतरा’, कहा- जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाए…

राज कुंद्रा एक प्रसिद्ध व्यवसायी हैं क्योंकि उन्होंने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से शादी की है। इसलिए वह सुर्खियों में बने रहते हैं। वह पिछले साल खबरों में थे जब...

राज कुंद्रा एक प्रसिद्ध व्यवसायी हैं क्योंकि उन्होंने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से शादी की है। इसलिए वह सुर्खियों में बने रहते हैं। वह पिछले साल खबरों में थे जब उन पर पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद राज कुंद्रा भी लंबे समय तक जेल में रहे।

‘समाज के लिए खतरा’

राज कुंद्रा ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा पर तंज कसते हुए उन्हें ‘समाज के लिए खतरा’ बताया है। उन्होंने शर्लिन के ओनलीफैंस पोर्टल पर एडल्ट कंटेंट बनाने लेकिन उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराने के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। एक ट्वीट में उल्लेख किया गया कि कैसे शर्लिन ने स्ट्रीमिंग साइट ओनली फैन्स पर वीडियो बनाया लेकिन पुलिस ने राज के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

राज कुंद्रा ने लिखा, “यह मेरी सटीक बात है! वह केवल उन्हीं प्रशंसकों पर अपनी निर्मित एक्स-रेट सामग्री के लिए किसे दोष दे रही है जिनसे उसने मुद्रीकरण किया है! वह अश्लीलता और महिला अधिकारों की बात कर रही है फिर भी इस तरह की गंदगी पैदा कर रही है! उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा … समय की बात है! वह एक खतरा 2 समाज है! @ MahaCyber1।”

शर्लिन ने लगाए थे राज कुंद्रा पर आरोप

शर्लिन ने राज और उनकी पत्नी, अभिनेता शिल्पा शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न के लिए शिकायत दर्ज कराई थी। शर्लिन ने पहले कहा था, “उन्होंने मुझसे आर्म्सप्राइम के साथ मेरे समझौते के बारे में पूछा और अनुबंध के नियम और शर्तें क्या थीं। उन्होंने यहां तक ​​पूछा कि मैंने उनके साथ कितने वीडियो शूट किए और सभी कंटेंट प्रोडक्शन का हिस्सा कौन थे।

उन्होंने यह भी पूछा, ‘राज कुंद्रा के साथ मेरे कैसे संबंध’ और उनके स्वामित्व वाली अन्य कंपनियों के बारे में क्या, ‘क्या आपके पास उनके बारे में कोई जानकारी है’? जानकारी साझा करने में पूरा दिन बीत गया। यहां तक ​​कि मैंने पूछा कि क्या कोई और प्रश्न हैं, कृपया पूछो क्योंकि मैं उन सभी महिलाओं, कलाकारों के लिए न्याय चाहता हूं जो इस पोर्नोग्राफी रैकेट की शिकार हुई हैं।”

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचने का आरोप….

मामले के बारे में बात करते हुए, राज कुंद्रा पिछले साल खबरों में थे जब उन पर पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद राज कुंद्रा भी लंबे समय तक जेल में रहे। जब कुछ मॉडल और संघर्षरत अभिनेत्रियों ने आरोप लगाया कि उन्हें जबरन पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए कहा गया। एक महिला द्वारा पुलिस से संपर्क करने और कुछ आरोप लगाने के बाद राज और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button