VIRAL: इंटरनेट पर क्यों उठ रही इस वेटर की हाई सैलरी की मांग, जानने के लिए देखे वीडियो !

सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो इन दिनों सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित किये हुए है। जिसमे एक वेटर (Waiter) ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया हुआ है।

सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो इन दिनों सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित किये हुए है। जिसमे एक वेटर (Waiter) ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया हुआ है। जिसके बाद वेटर की परफॉर्मेंस ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है। आप भी देखे सोशल मीडिया (social media) पर वायरल VIRAL इस वीडियो की पूरी क्लिप।

 

दर्शको को प्रभावित करने का निकाला नया तरीका

एक रेस्तरां (restaurants) के लिए अपने ग्राहकों को अच्छी सुविधा प्रदान करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह पूरे व्यवसाय को प्रभावित कर सकता है। इसलिए रेस्टोरेंट के मालिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं जिसमे वेटर एक बार में अधिक ग्राहकों की सेवा करने के लिए एक बार में एक दर्जन से अधिक प्लेट उठाते हुए दिख रहा है उनके अविश्वसनीय प्रदर्शन का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया हैं।


ज्यादा वेतन देने की हो रही मांग

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर मानो कमेंट्स की बाढ़ सी आ गयी हो। जिसमे बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स इस वेटर के अनोखे करतब की सराहना कर रहे है जिसमे एक यूजर ने तो वेटर को वेतन वृद्धि देने की मांग तक कर दी है वहीं अन्य लोगो की प्रतिक्रिया की बात करे तो लगभग चार मिलियन लोग पहले ही वीडियो देख चुके हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button