सुशांत सिंह राजपूत का नाम फिर चर्चा में क्यों ? क्यों बहन ने किया बवाल ?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने पूरे देश को शॉक कर दिया था। उनके परिवार और दोस्तों से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक सदमे में थे।

सुशांत सिंह राजपूत जिसे कौन प्यार नहीं करता था उनके लाखों फैंस थे बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने पूरे देश को शॉक कर दिया था। उनके परिवार और दोस्तों से लेकर फिल्म इंडस्ट्री और आम जनता तक इसकी खबर आने के बाद सदमे में थे। 14 जून 2020 को सुशांत अपने बांद्रा वाले अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। रिपोर्ट्स में ये जानकारी सामने आई थी कि उनका निशाना आत्महत्या से हुआ ,हालांकि इस मामले में एक जांच शुरू हुई, जो अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

सुशांत की बहन प्रियंका ने उन्हें 8 जून को चिंता की दवाएं दी थीं, परिवार को  अवसाद के बारे में पता था: विशेष बातचीत - इंडिया टुडे

फैन्स को है अपडेट के आने का इंतजार

सुशांत के परिवार ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती पर एक एफ.आई.आर. दर्ज करवाई थी और मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी ,मगर सुशांत का परिवार और उनके फैन्स आज भी इस जांच से किसी तरह की अपडेट का आने का इंतजार कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ देने वालों में सबसे आगे खड़ी थी उनकी बहन श्वेता सिंग कीर्ति। जो लगातार अपने भाई के लिए इंसाफ की गुहार लगा रही थी।

भाई सुशांत को याद कर फिर नम हुईं बहन श्वेता की आंखें, बोलीं- जीवन मिले या  ना मिले, ये तो उसके कर्मों की बात है - sushant singh rajput sister shewta  singh

पीएम मोदी के हस्तक्षेप से जांच में आएगी तेजी

कीर्ति ने वो सभी पैतरे अपनाए, जिससे उनके भाई को इंसाफ मिल सकता था। मगर अफसोस कि सुशांत के मामले में कुछ अपडेट आज तक नहीं आया। अब उन्होंने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए पीएम मोदी के नाम एक संदेश जारी किया है।कीर्ति ने भाई की मौत की सीबीआई जांच में तेजी लाने में उनकी मदद की अपील की है। इसमें कीर्ति ने रिक्वेस्ट की है कि जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी। अब एक वीडियो संदेश में श्वेता ने सुशांत के निधन के बाद से 45 महीने के लंबे इंतजार पर चिंता व्यक्त की और किसी अपडेट के ना मिलने पर निराशा भी जताई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के हस्तक्षेप से जांच में तेजी आएगी।

Sushant Singh Rajput Antim Yatra: MS Dhoni Actor Sushant Singh Funeral Live  Updates from Mumbai | पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत, गमगीन पिता  ने दी मुखाग्नि

 

भाई के निधन का ये 45वां महीना

सुशांत की बहन ने वीडियो जारी कर कहा, नमस्ते। मैं श्वेता सिंह कीर्ति हूं। मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं ये संदेश हमारे प्रधान मंत्री मोदी जी के लिए रिकॉर्ड कर रही हूं। मैं आपका ध्यान दिलाना चाहता हूं कि भाई के निधन का ये 45वां महीना है और हमें अभी भी सीबीआई द्वारा की जा रही जांच के बारे में कोई अपडेट नहीं पता है। मैं इस मामले में आपके हस्तक्षेप का अनुरोध करूंगी क्योंकि एक परिवार और एक देश के रूप में, हम इस मामले में बहुत सारे सवालों से जूझ रहे हैं।

SSR National Award: क्या सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर शुरू होगा नेशनल  अवॉर्ड? तेज हुई चर्चा

पीएम मोदी ने की इस मामले में दखल देने की गुजारिश

इस पोस्ट पर देखते ही देखते फैंस के ढेरों रिएक्शन आने लगे। हर कोई सुशांत को इंसाफ दिलाए जाने की मांग करने लगा। बहन का पोस्ट देखकर फैंस भावुक हो गए और पीएम मोदी से इस मामले में दखल देने की गुजारिश करने लगे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button