आखिर क्यों है हरनाज सिंधु का मिस यूनिवर्स गाउन ? सुष्मिता सेन भी खुद को रोक नहीं पाईं !

अभिनेत्री सुष्मिता सेन टिनसेल टाउन की सबसे खूबसूरत और प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं। 47 वर्षीय अभिनेत्री व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों ही तरह से अपनी शर्तों पर जीवन जीती हैं।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन टिनसेल टाउन की सबसे खूबसूरत और प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं। 47 वर्षीय अभिनेत्री व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों ही तरह से अपनी शर्तों पर जीवन जीती हैं। सुष्मिता वर्ष 1994 में मिस यूनिवर्स पेजेंट जीतने वाली पहली भारतीय थीं। आज तक, दिवा प्रतियोगिता की सबसे प्रसिद्ध विजेताओं में से एक हैं। बाद में लारा दत्ता ने 2000 में छह साल बाद यही ताज जीता।

हरनाज सिंधु का गाउन

हाल ही में मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनने वाली हरनाज संधू ने अमेरिका की मिस आर’बोनी गेब्रियल को बैटन सौंपी। मिस यूनिवर्स के रूप में अपनी अंतिम यात्रा के दौरान, 22 वर्षीय हरनाज़ ने सुष्मिता और लारा की तस्वीरों के साथ कस्टम मेड गाउन में मंच पर चलना शुरू किया।

हरनाज ने दो खूबसूरत शख्सियतों को दिया ट्रिब्यूट

अपने सोशल मीडिया पर हर्नाज ने लिखा, ‘मिस यूनिवर्स में अपने अविश्वसनीय देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान और आभार है। मिस यूनिवर्स के रूप में मेरी अंतिम सैर के लिए इस ड्रीम गाउन को बनाने के लिए मैं @officialsaishashinde और उनकी टीम को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती। सच्चाई भारत की इन दो अविश्वसनीय महिलाओं को एक बड़ी श्रद्धांजलि, आप मिस यूनिवर्स @sushmitasen47 और @larabhupathi बनने के बाद से हमारे देश को गौरवान्वित कर रही हैं, मैं वास्तव में आप दोनों से प्यार करती हूं … यह आपके और भारत के लिए है। ‘

सुष्मिता ने हरनाज सिंधु की तारीफ में कही यह बात

अब एक आईजी लाइव में जिसे सुष्मिता सेन ने हाल ही में हरनाज की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘हां, मैंने उनका गाउन देखा। मुझे लगता है कि यह एक खूबसूरत श्रद्धांजलि है। मैं इसके लिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए उन्हें व्यक्तिगत रूप से गले लगाने का इंतजार नहीं कर सकती । क्योंकि इतने महत्वपूर्ण सफर और पल में वह अपने देश की विरासत को अपने साथ लेकर चल रही थीं। लारा और मुझे वहां उनके साथ देखना एक सपना था। तो हरनाज़, अगर आप देख रहे हैं, तो सबसे बड़ा हग आपका इंतज़ार कर रहा है, माय डियर। आपने हमें गौरवान्वित किया है और हमें गौरवान्वित करना जारी रखेंगे। उसके लिये आपका धन्यवाद।

लारा दत्ता ने भी की तारीफ

इससे पहले लारा दत्ता ने भी उन पर कमेंट कर कहा था, ‘आप हमेशा हीरे की तरह चमकते रहें!! अपने विनम्र, अद्भुत, मजबूत आत्म सिस्टा बनें !!! यहाँ आप जैसे बच्चे को देख रहे हैं !!!!! सभी के लिए शुभकामनाएं। वह अभी आना बाकी है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button