SPORTS: टेनिस स्टार सानिया ने आखिर क्यों बदला अपना रिटायरमेंट प्लान !

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को यूएस ओपन के पहले चोट लगने की खबर सामने आई हैं, जिसके बाद वह आगामी यूएस ओपन से बाहर हो गई हैं।

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को यूएस ओपन के पहले चोट लगने की खबर सामने आई हैं जिसके बाद वह आगामी यूएस ओपन से बाहर हो गई हैं। जिसकी जानकारी खुद सानिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है।

इंस्टाग्राम पर फैंस को दी जानकारी

टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा कुछ दिनों में शुरू होने वाले यूएस ओपन से बहार हो चुकी हैं, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने भी शेयर की उन्होंने इंस्टाग्राम में लिखा कि’ नमस्कार दोस्तों, एक अपडेट है। मेरे पास अभी कुछ बहुत अच्छी खबर नहीं है। दो हफ्ते पहले कनाडा Canada में खेलते समय मुझे कोहनी forearm/elbow में चोट लग गई थी। जाहिर तौर पर उस वक्त यह महसूस नहीं किया था कि चोट इतनी बड़ी होगी लेकिन कल स्कैन SCAN के बाद पता चला कि यह कितना बुरा था और वास्तव में उन्होंने आगे कहा कि ‘यह आदर्श नहीं है और ठीक समय नहीं है। यह मेरे रिटायरमेंट प्लान को भी बदल देगा। मैं आपको आगे बताते रहूंगी।

सानिया ने जीते कई खिताब

सानिया छह बार की ग्रैंड स्लैम विजेता की विजेता रह चुकी हैं उन्होंने विंबलडन,ऑस्ट्रेलियन ओपन और यूएस ओपन में महिला युगल खिताब जीता है साथ ही सानिया ने फ्रेंच ओपन, ऑस्ट्रेलियन ओपन और यूएस ओपन में मिश्रित युगल खिताब भी जीते हैं। सानिया दुनिया की नंबर 1 युगल खिलाड़ी बनने वाली पहली भारतीय महिला और देश की तीसरी, एकल में शीर्ष 30 में जगह बनाने वाली एकमात्र भारतीय महिला हैं साथ ही सानिया ने दो बार के एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक विजेता भी बनी हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button