Ross Taylor reveals 2011 incident during IPL: राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने आखिर क्यों मारा था, न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी रॉस टेलर को थप्पड़ !

न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी रॉस टेलर ने आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स के मालिक को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है टेलर ने अपनी आत्मकथा "रॉस टेलर: ब्लैक एंड व्हाइट" में खुलासा किया।

न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी रॉस टेलर ने आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स के मालिक को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है टेलर ने अपनी आत्मकथा “रॉस टेलर: ब्लैक एंड व्हाइट” में खुलासा किया कि राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने मोहाली में उन्हें थप्पड़ मारा था। टेलर के आईपीएल की शुरुआत की बात करे तो क्रिकेटर ने पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेला था, लेकिन बाद में राजस्थान फ्रेंचाइजी ने उन्हें 2011 में 1 मिलियन डॉलर में खरीदा था।

आखिर क्यों मारा थप्पड़

न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी रॉस टेलर ने खुलासा किया कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मैच में शून्य पर आउट होने पर राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने उन्हें थप्पड़ मारा था। क्रिकेटर ने अपनी बुक के जरिये बताया कि “राजस्थान ने मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब से खेला। जिसमे मैं डक के लिए एलबीडब्ल्यू आउट था। रॉयल्स के मालिकों में से एक ने मुझसे कहा, “रॉस, हमने आपको बतख पाने के लिए एक मिलियन डॉलर(ONE MILLION DOLLAR) का भुगतान नहीं किया” और मुझे तीन या चार बार चेहरे पर थप्पड़ (Slapped) मारा।

ऑटोबायोग्राफी में किये कई और खुलासे।

रॉस ने साथ ही में अपनी बुक में यह भी बताया कि थप्पड़ मरते वक्त वह हस रहा था और उन्होंने थप्पड़ नहीं नहीं मारे थे, साथ ही मैं मुझे यकीन नहीं है कि यह पूरी तरह से नाटक-अभिनय था। रॉस ने कहा कि ऐसी परिस्थितियों में मैं इसे मुद्दा नहीं बनाने जा रहा था, लेकिन मैं कई पेशेवर खेल वातावरणों (Atmosphere) में ऐसा होने की कल्पना नहीं कर सकता था।

राजस्थान के बजाय बैंगलोर फ्रेंचाइजी थी पसंद

रॉस को राजस्थान फ्रेंचाइजी ने 1 मिलियन डॉलर में खरीदा था।पर खिलाड़ी ने कहा कि वह राजस्थान के बजाय बैंगलोर फ्रेंचाइजी के साथ रहना पसंद करते। साथ ही उनका कहना था कि जब आप उस तरह का पैसा लाते हैं, तो आप यह साबित करने के लिए बेताब होते हैं कि आप इसके लायक हैं। और जो लोग आपको पैसा दे रहे हैं, उनसे बहुत उम्मीदें (HOPE) हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button