अभिनेता प्रकाश राज ने क्यों कहा, कुछ लोग नहीं करना चाहते उनके साथ काम !

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक प्रकाश राज अपने यथार्थवादी अभिनय के लिए...

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक प्रकाश राज अपने यथार्थवादी अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं। एक ओर जहां अभिनेता को उनके कार्यों के लिए प्रशंसा मिलती है, वहीं दूसरी ओर अभिनेता को उनके विचारों के लिए बेरहमी से ट्रोल किया जाता है। जैसा कि वह अक्सर विभिन्न राजनीतिक और अन्य मुद्दों पर अपने विचार साझा करते हैं। वह मुखबीर से अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

कुछ लोग मेरे साथ काम…

हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने खुलासा किया कि अब उनकी राजनीतिक राय उनके अभिनय करियर को प्रभावित करती है। दिग्गज अभिनेता ने कहा, “यह प्रभावित हो रहा है। अब, कुछ लोग मेरे साथ काम नहीं करते हैं क्योंकि उन्हें नहीं करने के लिए कहा गया है। लेकिन क्योंकि वे चिंतित हैं कि ‘वे’ मंजूर नहीं कर सकते। मैं इतना मजबूत और अमीर हूं कि वह सब खो सकता हूं। मुझे हमेशा लगता है कि मेरा डर किसी की ताकत होगा।”

उन्होंने आगे कहा, “अब, मुझे पता है कि कौन है। मैं अधिक मुक्त महसूस करता हूं क्योंकि अगर मैंने अपनी आवाज नहीं उठाई होती, तो मैं अपनी भूमिकाओं के कारण एक अच्छे अभिनेता के रूप में जाने जाने के कारण मर जाता। लेकिन इसलिए नहीं कि मैं कौन हूं। लेकिन ऐसा करना एक लागत के साथ आता है। यह खरीदा जा सकता है।”

वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा…

वेब श्रृंखला के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने एक अन्य साक्षात्कार में कहा, “यह मेरी पहली वेब श्रृंखला है। यह एक बहुत ही ताज़ा स्क्रिप्ट है जो एक जासूस की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है और बहुत ही जादुई रूप से ’60 के दशक, शास्त्री जी (दिवंगत प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री) के युग को चित्रित करती है, जब मैं पैदा भी नहीं हुआ था और हमारा देश एक अज्ञात क्षेत्र था। अप्रत्याशित अनदेखी स्थितियों से पटकथा में जिस तरह से नायक चमकते हैं वह एक आश्चर्य है। मुझे पसंद है कि कहानी कैसे सामने आती है। ”

अपने राजनीतिक विचारों के लिए हाल ही में उनकी तुलना स्वरा भास्कर से की गई। अभिनेता ने जवाब दिया, “मैं @ReallySwara (हाथों को जोड़कर इमोजी) के पुरुष संस्करण के रूप में बुलाए जाने के लिए सम्मानित हूं, जिसका संस्करण आप #justasking हैं।” स्वरा ने प्रकाश के ट्वीट को रीट्वीट किया और उनके पोस्ट को कैप्शन दिया “सर सर सर !!! आप आप हैं .. अब तक का सबसे अच्छा संस्करण! ”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button