क्यों चुना जामनगर नीता अंबानी ने बेटे की शादी को लेकर बताई अपनी इच्छाए !

अनंत अंबानी ,राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। नीता और मुकेश अंबानी खुशी के मारे सातवें आसमान पर हैं |

मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ,राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बेटे को दूल्हा बनते हुए देख नीता और मुकेश अंबानी इस समय खुशी के मारे सातवें आसमान पर हैं ,जुलाई 2024 में अनंत अपनी लव लाइफ राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगें | फिलहाल 1 मार्च, 2024 यानी यानी आज से कपल के प्री वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में शुरू हो चुके है।

अनंत अंबानी, बिजनेसमैन राधिका की शादी: नीता अंबानी ने अपने बेटे की शादी के  लिए दो बहुत महत्वपूर्ण इच्छाओं के बारे में बात की और बताया कि ...

पूरे जीवन में कला और संस्कृति से गहराई से प्रेरित

एक वीडियो में, रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ होने वाली शादी के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने पूरे जीवन में कला और संस्कृति से गहराई से प्रेरित रही हैं, एक ऐसा जुनून जिसने उन्हें गहराई से प्रभावित किया है। अनंत और राधिका की शादी के लिए अपनी इच्छाओं पर चर्चा करते हुए, नीता जी ने खुलासा किया, “जब मेरे सबसे छोटे बेटे अनंत और राधिका की शादी की बात आई, तो मेरी दो महत्वपूर्ण इच्छाएं थीं – पहली, मैं अपनी जड़ों का जश्न मनाना चाहती थी।” और “दूसरी इच्छा की मैं चाहती थी कि यह उत्सव हमारी कला और संस्कृति के लिए एक श्रद्धांजलि और हमारी विरासत और संस्कृति का प्रतिबिंब हो।”

Anant Ambani-Radhika Merchant: बेटे की शादी के लिए नीता की थीं ये 2 इच्छाएं,  बताया जामनगर क्यों चुना - Republic Bharat

जामनगर में 14 नए मंदिरों के निर्माण में मदद

फिलहाल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न की प्लानिंग जोरों से चल रही है। एशिया के सबसे धनी परिवार अंबानी ने प्रमुख आयोजन से पहले गुजरात के जामनगर में 14 नए मंदिरों के निर्माण में मदद की है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button