किसने अरविन्द केजरीवाल को बताया दूसरा हिटलर, जाने पूरी खबर !

बढ़ते प्रदूषण के चलते शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी मुख्यालय के बाहर भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा द्वारा एक पोस्टर लगाया गया

बढ़ते प्रदूषण के चलते शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी मुख्यालय के बाहर भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा द्वारा एक पोस्टर लगाया गया इसमें एक तरफ केजरीवाल बने थे तो वहीं दूसरी तरफ एडॉल्फ हिटलर। आइये जानते हैं भाजपा नेता के ऐसा पोस्टर लगाने की पीछे कि मंशा

अरविंद केजरीवाल को बताया दूसरा हिटलर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तुलना एडॉल्फ हिटलर से करने वाला एक पोस्टर शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी मुख्यालय के बाहर भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा द्वारा लगाया गया था। पोस्टर में लिखा है, ‘केजरीवाल दूसरे शासक हैं जिन्होंने अपने शहर को gas chamber में बदला, हिटलर पहले थे। इस पोस्टर के पीछे का कारण दिल्ली की वायु गुणवत्ता शनिवार को लगातार तीसरे दिन ‘गंभीर’ श्रेणी में रहने के बाद आई है।

गैस चैंबर में बदल गई दिल्ली

मीडिया से बात करते हुए बग्गा ने कहा कि केजरीवाल चुनावी राज्यों गुजरात और हिमाचल प्रदेश के राजनीतिक पर्यटन पर हैं, जबकि “दिल्ली के लोग मर रहे हैं”। साथ ही उन्होंने कहा कि “मैंने उनकी तुलना हिटलर से की है क्योंकि यह दुनिया का दूसरा उदाहरण है जहां एक नेता ने अपने राज्य को गैस चैंबर में बदल दिया। मैं यह नहीं कह रहा हूं, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि दिल्ली गैस चैंबर में बदल गई है। इसका श्रेय अरविंद केजरीवाल के पास जाता है जो खुद को दिल्ली का मालिक कहता है।

इससे पहले, दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने शहर में वायु प्रदूषण को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की खिंचाई की और उनसे पराली जलाने को नियंत्रित करने के लिए “पर्याप्त” उपाय करने के लिए कहा, यह आरोप लगाते हुए कि इसने राष्ट्रीय राजधानी को “गैस चैंबर में बदल दिया है”।

 

हैशटैग भारत hashtags india की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button