उर्फी जावेद को किसने दी जान से मारने की धमकी !

सुर्खियों में हमेशा से रहने वाली ऊर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता।

सुर्खियों में हमेशा से रहने वाली ऊर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। कभी अपने कपड़ो तो कभी उनके चलने के स्टाइल से और उनके बात करने के तरीके के चलते वह काफी फेमस हैं।

बोल्ड विचारों वाली उर्फी

ऐसे ही एक बार फिर से उर्फी जावेद अपने ड्रेस को लेकर चर्चा में है। उर्फी जावेद ने अपनी नई ड्रेस पहनकर इस बार तो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है।

ऊर्फी जावेद की एक झलक देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। वहीं कुछ लोग ऊर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर उनकी आलोचना भी करते हैं। लेकिन उर्फी जावेद पर इसका कोई भी असर पड़ता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। ऊर्फी जावेद का साफ कहना है कि उनके कपड़े ही बोल्ड नहीं होते बल्कि उनके विचार भी काफी बोल्ड हैं। लोगों को उनके ड्रेस को लेकर उनकी आलोचना नहीं करनी चाहिए।

करना पड़ा धमकी का भी सामना

भारत देश में सब को अपने खाने पीने और पहनने का भरपूर आजादी है। हम आपको बता दे कि उर्फी जावेद को कई बार कट्टर पंथियो के द्वारा धमकी का भी सामना करना पड़ा है। लेकिन उर्फी जावेद कभी भी कट्टर पंथियो के सामने झुकी नहीं है।

इसी बीच खबर आई है कि उर्फी को जान से मारने की धमकी दी गई है. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दी है। साथ ही उर्फी ने कहा है कि वह इस शख्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाली हैं।

लीगल एक्शन तैयारी

वहीं एक और शख़्स भी उर्फी के गंदे फोटो और सेक्स वीडियो की मांग कर रहा था। उर्फी जावेद काफी दिनों से उस व्यक्ति को इगनोर कर रही थी। लेकिन अब वो उस व्यक्ति के खिलाफ भी लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रही है।हालांकि उर्फी जावेद उन दोनों व्यक्तियों के बारे में अभी भी पूरी तरीके से खुलासा नहीं किया है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button