बारिश में भीगते हुए राखी सावंत ने सिर पर फोड़े 5 अंडे, बोलीं- प्लीज दूल्हा ढूंढ दो

टमाटर की बढ़ी कीमतों पर दुख जताने वाली राखी सावंत अब अपने सिर पर अंडा फोड़ती नजर आईं। कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन के नाम से मशहूर ये एक्ट्रेस इन दिनों मुंबई में हैं।

टमाटर की बढ़ी कीमतों पर दुख जताने वाली राखी सावंत अब अपने सिर पर अंडा फोड़ती नजर आईं। कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन के नाम से मशहूर ये एक्ट्रेस इन दिनों मुंबई में हैं। वह कुछ समय पहले ही दुबई से लौटी हैं। आते ही वह सुर्खियों में छा गई हैं। राखी सावंत एक बार फिर नए दूल्हे की तलाश में हैं। रितेश और आदिल खान दुर्रानी के बाद अब वह तीसरी बार शादी करना चाहती हैं।

ये अंडे किसके सिर पर फोड़े जाएं?

पैपराजी से बातचीत के दौरान राखी सावंत ने 5 अंडे खरीदे और उन्हें अपने सिर पर मार लिया। उसने पिता से कहा, ‘बाबा ने मुझसे कहा है कि अगर मैं अपने सिर पर 5 अंडे फोड़ूंगी तो मुझे एक अच्छा पति मिलेगा। जो हमेशा चुंबक की तरह मुझसे चिपका रहेगा और हमारा रिश्ता हमेशा कायम रहेगा।’ इसके बाद उन्होंने बाबा को भी बुलाया और पूछा कि ये अंडे किसके सिर पर फोड़े जाएं? इसके बाद राखी ने उसे खुद पर फॉलो किया।

‘हे भगवान मुझे सच्चा पति दे’

राखी ने एक-एक अंडा अपने सिर पर फोड़ लिया और कहा, ‘हे भगवान मुझे सच्चा पति दे जो मुझे नहीं छोड़ेगा।’ इसके बाद बारिश होने लगी और राखी उसमें भीगने लगी। साथ ही वह अपना सिर भी साफ करने लगी, जो अंडों की वजह से गंदा हो गया था। इस दौरान वह कहती हैं, ‘अंडों से बदबू आ रही है। मुझे अपने बाल धोने हैं। मुझे उम्मीद है कि भगवान मेरी इच्छा पूरी करेंगे।’

आदिल खान दुर्रानी से ले रही तलाक

जैसा कि आप जानते हैं कि राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी से शादी की और अब तलाक के लिए अर्जी दी है। आदिल फिलहाल जेल में है। लेकिन एक्ट्रेस ड्रम पर डांस करती नजर आईं। कहा जाता था कि लोग शादी में ढोल बजाकर डांस करते हैं लेकिन तलाक लेने के बाद वह ऐसा कर रही हैं।

टमाटर की बढ़ती कीमतों पर बोलीं राखी सावंत

इससे पहले राखी सावंत टमाटर की बढ़ी कीमतों पर अपनी राय दे रही थीं. दीवार पर सिर पटकने का नाटक करते हुए उसने कहा, ‘टमाटर, प्रिय, आलू महंगा हो गया है। हरी मिर्च महंगी हो गई है।’ मैं एक खीर खरीदने और वहां सब्जियां उगाने की सोच रहा हूं।’ इतना ही नहीं, उन्होंने सरकार से शिकायत भी की थी, ‘सरकार ने टमाटर इतना महंगा क्यों कर दिया है? मोदी जी, मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आपने टमाटर और प्याज को इतना महंगा क्यों कर दिया?

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button