जब TTE ने माँगा यात्री से टिकट , तो गवानी पड़ी TTE को अपनी जान !

Ernakulam-Patna Express के S11 कोच में TTE विनोद ,जब यात्री से टिकट चैक कर रहे थे, टिकट मांगने पर यात्री ने उन्हें ट्रेन से धक्का दे दिया।

केरल के Mulangunnathukavu और Wadakkanchery रेलवे स्टेशनों के बीच वेलप्पाया त्रिशूर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। Ernakulam-Patna Express के S11 कोच में टीटीई विनोद जब यात्री से टिकट चैक कर रहे थे, उस दौरान टिकट मांगने पर यात्री ने उन्हें ट्रेन से धक्का दे दिया। जिसके बाद TTE की मौत हो गई। केरल रेलवे पुलिस ने मामले की जानकारी दी।

ടിക്കറ്റ് ആവശ്യപ്പെട്ടതിന് ടിടിഇ-യെ യാത്രക്കാരൻ ട്രെയിനിൽ നിന്നും  തള്ളിയിട്ട് കൊലപ്പെടുത്തി - passenger pushed TTE off the train and killed  him for questioning him about ...

TTE से गलत व्यवहार करने के मामले आए सामने

पुलिस के अनुसार यह संदेह है कि TTE के रेल पटरी पर गिरने के बाद विपरीत दिशा में जा रही एक अन्य ट्रेन ने उसे कुचल दिया। यह घटना एर्नाकुलम-पटना एक्सप्रेस के त्रिशूर रेलवे स्टेशन से रवाना होने के बाद हुई। रेलवे ने भी इस मामले के सामने आने के बाद जांच के आदेश दिए हैं। इससे पहले यात्रियों के टीटीई से गलत व्यवहार के मामले सामने में आ चुके हैं।

Malayalam News (മലയാളം വാർത്ത): Latest Malayalam News, Breaking News, Kerala,  India & World News Today | Asianet News

लोगों ने टीटीई के खिलाफ कार्रवाई की बात की

बिना टिकट के ट्रैन में सफर करने वाले मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। इससे पहले जनवरी में ट्रेन में सफर कर रहे एक बगैर टिकट के पैसेंजर को TTE ने बुरी तरीके से पीटा था , जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। लोगों ने टीटीई के खिलाफ कार्रवाई की बात की, जिसके बाद एक्शन लिया गया और टीटीई को सस्पेंड कर दिया गया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button