Trending

कंगना का नाम भूल जाने पर एक्ट्रेस ने आमिर खान को कहा बेचारा !

हमेसा अपने बयान से कंट्रोवर्सी में घिरी रहने वाली कंगना रनौत एक बार फिर अपने एक कमेंट से सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में आ गयी है।

हमेसा अपने बयान से कंट्रोवर्सी में घिरी रहने वाली कंगना रनौत एक बार फिर अपने एक कमेंट से सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में आ गयी है। इस बार कंगना ने ट्वीटर पर अपने एक पोस्ट के जरिये एक्टर आमिर खान पर तंज कसा है। कंगना ने आज पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर आमिर खान के वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी।

अभिनेत्री ने कहा “बेचारा आमिर खान … हा हा उन्होंने ऐसा ढोंग करने की पूरी कोशिश की जैसे वह नहीं जानते कि मैं केवल तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री हूं, जिनका उन्होंने उल्लेख किया है उनमें से एक भी नहीं है … धन्यवाद @DeShobhaa जी। मुझे आपका किरदार निभाना अच्छा लगेगा।”

कंगना रनौत के बारे में भूल गए: आमिर खान

इस पूरे मामले की बात करे आमिर खान हाल ही में लेखक और स्तंभकार शोभा डे की नई किताब ‘इन्सेटेबल – माई हंगर फॉर लाइफ’ के प्रचार के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। मीडिया में अपनी उपस्थिति के दौरान, उनसे पूछा गया कि कौन सी अभिनेत्री डे की भूमिका के लिए आदर्श होगी। जिस पर आमिर खान ने जवाब दिया, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भूमिका निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ होंगी। डे ने तब उन्हें याद दिलाया कि वह कंगना रनौत के बारे में भूल गए हैं। आमिर ने उन्हें एक मजबूत अभिनेता के रूप में वर्णित किया और माना कि वह एक अच्छी फिट होंगी।

मैं राजनीति पर असहमत हूँ: कंगना

जिस पर कंगना ने प्रतिक्रिया दी और आमिर खान को “बेचारा” कहा। उन्होंने शोभा डे की प्रशंसा करते हुए आगे कहा, “शोभा जी और मैं राजनीति पर असहमत हैं, लेकिन यह उन्हें मेरी कला, कड़ी मेहनत और मेरे पेशे के प्रति समर्पण को पहचानने से नहीं रोकता है, जो किसी की ईमानदारी और मूल्य का प्रतिबिंब है। सिस्टम…. मैम, आपकी आने वाली किताब के लिए शुभकामनाएं”।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button