CM योगी और मोहन भागवत की नहीं हुई मुलाक़ात तो अखिलेश यादव ने ली चुटकी !

सीएम योगी आदित्यनाथ और संघ प्रमुख मोहन भागवत के बीच न तो बात हो सकी और न ही मुलाकात। खबरे ये भी सामने आई है की इस बीच योगी आदित्यनाथ ने चुनावी नतीजों को लेकर गोरखपुर में अपने कार्यकर्तों के साथ चर्चा भी की लेकिन मुलाक़ात नहीं की।

लोक सभा चुनाव 2024 भले ही ख़त्म होगया हो और बीजेपी की तीसरी बार सरकार भी बन गई हो लेकिन सीटों की कमी के ताने अभी भी बीजेपी का पीछा नहीं छोड़ रहे है जहा एक तरफ बीजेपी की तरफ से ये दावा किया गया था की उत्तर प्रदेश में बीजेपी को पूरी 80 में 80 सीटें हासिल होंगी लेकिन चुनाव परिणामो ने सामने आते ही बीजेपी के किये दावों को झूठा साबित कर दिया।

CM योगी और मोहन भागवत की मुलाकात पर सस्पेंस, यूपी में BJP के प्रदर्शन पर हो  सकती है चर्चा - Suspense on meeting of CM Yogi and Mohan Bhagwat BJP  performance in

भारतीय जनता पार्टी की हार पर मंथन जारी

कही न कही सबसे बड़े राज्य में बीजेपी को सबसे बड़ा झटका लगा है और ऐसा झटका लगा है जिससे न तो पार्टी और न ही पार्टी के कार्यकर्ता उभर पाए है अब ऐसे में भारतीय जनता पार्टी की हार पर मंथन जारी है जिसमे हार की वजह जानने की कोशिश की जा रही है लेकिन इसी बीच अब ये भी देखने को मिल रहा है की आरएसएस की तरफ से जो भी बयान सामने आए है उससे सियासी हलचल तेज हो गई है जिसकी शुरुवात मोहन भागवत से हुई थी और फिर इंद्रेश कुमार ने भी बिना नाम लिए इशारो में प्रधानमंत्री मोदी को अहंकारी का दर्ज़ा दे डाला।

सीएम योगी और RSS चीफ मोहन भागवत की नहीं हुई मुलाकात, गोरखपुर में दोनों 20  मिनट की दूरी पर थे - CM Yogi Adityanath and RSS Chief Mohan Bhagwat not  meet in

न तो बात हो सकी और न ही मुलाकात

जहाँ एक तरफ सियासी पारा हाई है वही भाजपा और संघ के रिश्तों को लेकर हो रही चर्चाओं के बीच संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत 12 जून को गोरखपुर पहुंचे थे और 15 जून को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी गोरखपुर पहुंचे थे और ये दोनों एक दूसरे से महज 12 किलोमीटर की दुरी पर थे। इस जानकारी के सामने आते ही अटकलें लगनी शुरू होगई की योगी के गढ़ गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत की मुलाकात होगी लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ और संघ प्रमुख मोहन भागवत के बीच न तो बात हो सकी और न ही मुलाकात। खबरे ये भी सामने आई है की इस बीच योगी आदित्यनाथ ने चुनावी नतीजों को लेकर गोरखपुर में अपने कार्यकर्तों के साथ चर्चा भी की लेकिन मुलाक़ात नहीं की।

संघ प्रमुख से आज मिल सकते हैं CM योगी, मोहन भागवत गोरखपुर में कर रहे प्रवास  - Divya India News

मुलाकात ना होने की वजह आई सामने

अब अगर बात करे इसके पीछे के कारण की तो सूत्रों के हवाले ये जनकारी सामने आई है की अगर योगी और मोहन भागवत की मुलाक़ात इस बीच हो जाती तो यह चर्चा आम हो जाती कि पीएम नरेन्द्र मोदी का नाम लिये बगैर आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार एक तरफ अहंकार की बातें कर रहे हैं तो दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ से संघ प्रमुख मोहन भागवत की मुलाक़ात हो रही है ,इन्हीं सवालों के बीच संघ प्रमुख और योगी आदित्यनाथ की मुलाकात सिर्फ 12 किमी दूरी के बाद भी नहीं हो सकी।

आरएसएस "लव जिहाद" और धर्मांतरण के खिलाफ अभियान तेज करेगा

इसके अलावा सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी ने दो बार मिलने का समय मांगा था लेकिन RSS चीफ ने मिलने का समय नहीं दिया। सूत्रों का दावा है कि सीएम योगी ने शनिवार को दोपहर 2 बजे और फिर 6 बजे समय मांगा था। इसको लेकर अलर्ट भी जारी हुआ, लेकिन आखिर में दोनों नेताओं के बीच मुलाकात नहीं हो पाई। वहीं इसके पीछे लोकसभा चुनाव के नतीजे भी माने जा रहे हैं और अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ,मोहन भागवत से बिना मुलाक़ात किये ही गोरखपुर से रवाना हो गए।

Monitor Indo-Nepal border strictly, UP CM Yogi Adityanath tells Balrampur  authorities | बलरामपुर दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, नेपाल की सीमा पर  रखी जाए कड़ी निगरानी - India TV Hindi

बिना नाम लिए अखिलेश यादव ने ली चुटकी

ये मुद्दा इस वक़्त सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सुर्ख़ियों में छाया हुआ है और विपक्ष की ओर से भी इस मामले में रिएक्शन देखने को मिल रहा है जहा समाजवादी पार्टी के राष्ट्र अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिना किसी का नाम लिए इशारो में इस अटकलों भरी मुलाक़ात की चुटकी लेली ओर शायराना अंदाज़ में एक ट्वीट कर डाला जिसमे उन्होंने लिखा …………
बहुत गहरा है कोई शिकवा औ’ गिला
वो जो इतने करीब आकर भी न मिला

Akhilesh Yadav takes a jibe at Yogi Adityanath: 'Khandan badhane ke  liye....' - India Today

इसी बीच अम्बेडकरनगर से सपा सांसद लालजी वर्मा ने इस पोस्ट को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और संघ प्रमुख मोहन भागवत से जोड़ दिया। लालजी वर्मा ने अपनी पोस्ट में एक आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा, कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना ,इस आर्टिकल में लिखा था कि संघ प्रमुख मोहन भागवत 5 दिन तक यूपी के गोरखपुर में रहे, वहीं सीएम योगी भी अपने गढ़ में दो दिन तक रुके, लेकिन दोनों के बीच कोई मुलाकात नहीं हुई।

अमित शाह फेक वीडियो केस: लालजी वर्मा पर FIR, अंबेडकरनगर से सपा के टिकट पर  लड़ रहे हैं चुनाव | Amit Shah fake video case FIR against Ambedkar Nagar SP  candidate Lalji

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कही न कही सस्पैंस बरकरार

अब सपा सांसद लालजी वर्मा के ट्वीट से तो यही अंदाज़ा लगता है कि अखिलेश यादव ने भले ही अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने मोहन भागवत और सीएम योगी की मुलाकात को लेकर ही तंज कसा है ,लेकिन अभी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कही न कही सस्पैंस बरकरार है की आखिर ये मुलाक़ात क्यों नहीं हुई ?

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button