श्वेता तिवारी की बेटी ने पाकिस्तान के लिए क्या किया, भड़के नेटिज़न्स !

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए फैंस के बीच मशहूर हैं। उनकी बेटी पलक भी उतनी ही मशहूर हैं।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए फैंस के बीच मशहूर हैं। उनकी बेटी पलक भी उतनी ही मशहूर हैं। लोग अक्सर श्वेता और पलक को बहनें समझने की गलती करते हैं। पलक तिवारी की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। पलक अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं, एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और पलक के बीच काफी समय से एक-दूसरे को डेट करने की अफवाह है। अब पलक एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. लेकिन इसके पीछे की वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

ट्रोलिंग का शिकार

दरअसल, अपनी मां की तरह ही पलक तिवारी भी अक्सर अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हर बार उन्हें फैंस से खूब सराहना मिलती है, लेकिन इस बार पलक ने कुछ ऐसा कर दिया कि सराहना की जगह वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। दरअसल, सिर्फ ट्रोलिंग ही नहीं बल्कि यूजर्स पल्क से काफी नाराज दिखे।

वजह है पलक तिवारी द्वारा किया गया एक शूट.. पलक ने हाल ही में एथनिक वियर में शूट किया है। उस ड्रेस में पलक बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने पंजाबी ड्रेस पहनी थी और बहुत कम मेकअप किया था। लेकिन इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी ये फोटो फैजा सकलैन ने शेयर की है, जो पाकिस्तान की मशहूर डिजाइनर हैं।

पलक पर भड़के यूजर्स

लेकिन ये तस्वीरें वायरल हो गईं और यूजर्स पलक की इन तस्वीरों से नाराज हो गए। और सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी लोग उन्हें गालियां देने लगे। दरअसल, पाकिस्तानी यूजर्स इस फैसले से ही नाराज थे। पाकिस्तान में हैं कई खूबसूरत लड़कियां, उन्होंने शूटिंग के लिए पलक को क्यों चुना? यूजर्स ने डिजाइनर से पूछा ये सवाल। भारतीय यूजर्स भड़क गए। कई लोगों ने उनसे पूछा कि पलक को पाकिस्तानी डिजाइनर के लिए काम करने की जरूरत क्यों पड़ी। ये बिल्कुल गलत है। पाकिस्तान के लिए कोई काम क्यों किया, क्या जरूरत थी? यूजर्स ने पूछा ये सवाल।

तब पाकिस्तानी लोग भड़क गए, भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को मौका नहीं दिया जाता तो फिर भारतीय कलाकारों को पाकिस्तान में जगह क्यों मिलनी चाहिए? उन्होंने ये सवाल पूछा। क्या पाकिस्तान में कोई अन्य अभिनेत्री या मॉडल नहीं थी या उसे भारत से लाया गया था? यूजर्स ने पलक को लताड़ लगाते हुए कहा कि वह वैसे भी ज्यादा खूबसूरत नहीं हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button