देखें, विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को क्यों कहा, “उन्हें कुछ ज्यादा ही ज्ञान है”

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों ने प्रमुख युगल लक्ष्य निर्धारित किए। विक्की कौशल ने हाल ही में...

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों ने प्रमुख युगल लक्ष्य निर्धारित किए। विक्की कौशल ने हाल ही में एक कार्यक्रम में शिरकत की और उन्होंने कैटरीना कैफ को ‘चलता फिरता डॉक्टर’ और ‘वैज्ञानिक’ कहा। अभिनेता अपनी पत्नी के स्वास्थ्य के बारे में बहुत अधिक ज्ञान के बारे में बात करता है।

सबसे पहले मेरे लिए, मेरा स्वास्थ्य…

विक्की कौशल ने अपने स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए कहा, “सबसे पहले मेरे लिए, मेरा स्वास्थ्य और कल्याण एक मानसिक नोट पर शुरू होता है। मुझे लगता है कि बाकी सब उसके बाद आता है। इसलिए मैं इसके लिए अपने परिवार और करीबी दोस्तों पर भरोसा करता हूं। अगर वह सब कुछ सुरक्षित है वरना मेरे लिए, मानसिक स्वास्थ्य पहले आता है। उसके बाद, जब शारीरिक स्वास्थ्य की बात आती है, तो मैं सुनिश्चित करता हूं कि मैं सही खा रहा हूं, मैं अच्छी नींद ले रहा हूं और पानी, अच्छी तरह से पी रहा हूं।”

उन्होंने आगे कैटरीना कैफ के बारे में बात करते हुए कहा, “आप सभी ज्यादा नहीं जानते हैं, लेकिन मेरी बीवी चलती फिरता (मेरी पत्नी एक यात्रा करने वाली) डॉक्टर की तरह है। वह एक वैज्ञानिक है। उन्हें बहुत ज्ञान है और कुछ ज़्यादा ही ज्ञान है (उसके पास बहुत ज्ञान है और कुछ बहुत अधिक ज्ञान है)। लेकिन वह मेरी बहुत मदद करती हैं और हमेशा यह सुनिश्चित करती हैं कि मैं अच्छा खा रही हूं, अपना ख्याल रख रही हूं, अच्छी नींद ले रही हूं और सिर्फ काम करने के लिए इधर-उधर नहीं भाग रही हूं।”

व्यक्तिगत मोर्चे पर, इस जोड़े ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिज़ॉर्ट, फोर्ट बरवेयर में शादी की। पेशेवर मोर्चे पर दोनों के पास पाइपलाइन में कई फिल्में हैं।

सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी कैटरीना

काम के मोर्चे पर कैटरीना के पाइपलाइन में विभिन्न प्रोजेक्ट हैं कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में भी दिखाई देंगी। इमरान हाशमी इस एक्शन एंटरटेनर में नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं। हाल ही में, सलमान खान ने घोषणा की थी कि ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त दिवाली 2023 के दौरान स्क्रीन पर आएगी। कैटरीना के पास फरहान अख्तर की रोड ट्रिप फिल्म जी ले है। कैटरीना विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस भी नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button