विराट कोहली ने की शुभमन गिल की तारीफ , कहा “भविष्य यहाँ है”

शुभमन गिल ने व्हाइट-बॉल क्रिकेट में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है। उन्होंने बुधवार को अहमदाबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम मैच के...

शुभमन गिल ने व्हाइट-बॉल क्रिकेट में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है। उन्होंने बुधवार को अहमदाबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम मैच के दौरान अपना पहला टी20 शतक लगाया। 63 गेंदों पर 126 * नाबाद रहकर, गिल ने एक भारतीय द्वारा टी20ई में सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर के विराट कोहली के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। कोहली ने युवा खिलाड़ी की प्रशंसा की। कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गिल को “सितारा” (स्टार) कहा और कहा कि “भविष्य यहां है”।

यहां देखिए कोहली की इंस्टाग्राम स्टोरी जो अब वायरल हो रही है।

अपनी सनसनीखेज पारी के दौरान, दाएं हाथ का बल्लेबाज टी20 शतक बनाने वाला सबसे कम उम्र का भारतीय (23 वर्षीय) बन गया और सुरेश रैना, रोहित शर्मा, के.एल. राहुल और विराट तीनों फॉर्मेट में शतक लगा चुके है।

गिल, जो मैन ऑफ द मैच बने है। अपने पहले टी20 शतक के बाद बहुत खुश थे।

“जब आप अभ्यास करते हैं तो अच्छा लगता है और इसका परिणाम मिलता है। टीम के लिए बड़े खिलाड़ी पाकर खुश हूं, ”गिल ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा। “जब आप अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे होते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि कोई थकान है, और मैं तीनों प्रारूपों में खेलकर खुश हूं।”

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button