Viral Video: महिला को सरेआम गाली देने वाला बीजेपी नेता ?

Viral Video: एक ओर नारी शक्ति को नमन और दूसरी ओर महिला को गाली, कौन है ये नेता

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर समाज को संस्कार विचार एवं आकार देने वाली भारतीय नारी शक्ति को सादर नमन करने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता नारी का किस प्रकार सम्मान करते है इसकी अलग ही तस्वीर देखने को मिल रही है। सत्ता के नशे में अपने बहुतों को चूर देखा होगा और अब एक और नेता जी अपने सत्ता की हनक दिखाते हुए वायरल हो गए है।

गौतमबुद्धनगर में एक बीजेपी नेता ने एक महिला के साथ अभद्रता की। घटना की वीडियो वायरल हुआ तो लोग भड़क गए। उसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि महिला के साथ अभद्रता करने वाला नेता अब फरार हो गया है। वहीँ बीजेपी ने कहा की आरोपी कभी पार्टी का सदस्य रहा ही नहीं।

गाली देते वीडियो वायरल-

जिस वीडियो में शख्स गाली दे रहा है उसे बिना बीप लगाए हम आपको सुना नहीं सकते। जरा सोचिए जिसे हम सुना नहीं सकते ये शख्स सरेआम इस महिला को यही सुना रहा है। बेखौफ गालियां दे रहा है, महिला के साथ धक्का-मुक्की कर रहा है और अभद्र टिप्पणियां कर रहा क्योंकि इसे हनक है सत्ता की। इसे गुरूर है ऊंचे रसूख का, इसे घमंड है बड़े नेताओं तक पहुंच का। इस शख्स का नाम है श्रीकांत त्यागी जो खुद को बीजेपी का नेता बता रहा है.

मामला नोएडा के सेक्टर 93बी का बताया जा रहा है. वीडियो के मुताबिक़, भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी महिला को सोसाइटी में लगे पौधे न तोड़ने के लिए बोल रहे हैं. श्रीकांत त्यागी हर लाइन में गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं. अंदाज़ा लगाना मुश्किल है कि झगड़े में गाली दी है या गालियों में झगड़ा किया है. भाजपा नेता ने सबसे पहले महिला के पति को गाली दी. जातिसूचक शब्द कहे. लिंगसूचक गालियां दीं. आस-पास भीड़ लगी थी. एकाध गार्ड्स भी खड़े थे, तो उनको भी धमकाया.

बीजेपी ने पल्ला झाड़ा-

वहीँ बीजेपी अब त्यागी से अपना पल्ला झाड़ रही है। बीजेपी की नोएडा इकाई के प्रमुख मनोज गुप्ता ने कहा कि त्यागी पार्टी से जुड़ा नहीं है। गुप्ता ने कहा कि वो करीब चार-पांच साल पहले स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ पार्टी में आया था। मौर्य अब बीजेपी छोड़ चुके हैं। त्यागी उनका फालोअर था और वो बीजेपी का सदस्य नहीं था।

वहीँ पुलिस मुताबिक महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो सामने आने के बाद. इस मामले में तत्काल रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं. श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है लेकिन फ़िलहाल वो फरार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button