#Entertainment: विजय देवरकोंडा ने चाय की चुस्की के साथ किया फिल्म का प्रमोशन !

अभिनेता विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस सिलसिले में वो अलग-अलग शहरों में अपने फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger Promotion) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस सिलसिले में वो अलग-अलग शहरों में अपने फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

फिल्म प्रमोशन के लिये पहुंचे पटना

आपको बता दें कि हाल ही में वो पटना पहुंचे हुए हैं। जहां उन्हें लोकप्रिय ‘Graduate Chaiwali’ के स्टॉल पर पहुंच सुबह की चाय की चुस्की लेते हुए देखा गया है। ऐसे में प्रियंका गुप्ता, जो ‘Graduate Chaiwali’ के नाम से चाय की दुकान चलाती हैं। उन्होंने कभी भी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि सुपरस्टार विजय देवरकोंडा उनके टी-स्टॉल पर आयेंगे।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान वो एक खास टी-स्टाल पर चाय पीते हुए नजर आय तो ये टी-स्टॉल खास है ग्रेजुएट प्रियंका गुप्ता की वजह से फेमस मानीं जाती है। ऐसे में अभिनेता ने पटना पहुंच कर प्रियंका गुप्ता द्वारा शुरू किये गए लोकप्रिय ‘Graduate Chaiwali’ नामक टी-स्टॉल पर सुबह की चाय की चुस्की ली।

विजय देवरकोंडा का ‘आफत’ गाना हुआ रिलीज

प्रियंका गुप्ता ‘Graduate Chaiwali’ के नाम से चाय का स्टॉल चलाती हैं। उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि सुपरस्टार विजय देवरकोंडा उनकी टी-स्टॉल पर पहुंच जायेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार सुबह, 6 अगस्त को, विजया देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) का गाना ‘आफत’ रिलीज हो चुका है। इस सिलसिले में एक्टर को पटना के ‘Graduate Chaiwali’ की चाय की दुकान पर देखा गया है। विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपनी फिल्म प्रमोशन के अनोखे तरीके अपनाये हैं। इस कारणवश एक्टर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा की जा रही है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button