VIRAL VIDEO: विमान में सिगरेट की कश लगाते हुए व्यक्ति का वीडियो हुआ वायरल, सरकार ने लिया एक्शन !

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हवाई विमान में सिगरेट की कश लगाते हुए व्यक्ति का वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हवाई विमान में सिगरेट की कश लगाते हुए व्यक्ति का वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। जिसका नाम बॉबी कटारिया उर्फ बलवंत कटारिया हैं बॉबी के इस वायरल वीडियो के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उसके वीडियो की निंदा करते हुए मामले के जांच के आर्डर दिए हैं।

लोगों की जान के साथ हुआ खिलवाड़

वीडियो में कटारिया विमान की सीट पर लेटे हुए और सिगरेट पीते हुए नज़र आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही लोग प्लेन के भी सुरक्षा जोखिम से जुड़े सवाल उठाते हुए भी नज़र आ रहे हैं। वहीं इसके पहले भी बॉबी कटारिया का देहरादून की एक व्यस्त सड़क पर शराब पीते हुए वीडियो सामने आया था जिसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वायरल वीडियो के बाद बचाव में बोला बॉबी

वीडियो के बाद बॉबी की हर जगह आलोचना पर उसने रिएक्शन देते हुए कहा कि यह एक डमी प्लेन है और मेरी बायोपिक का हिस्सा है। इसे 2019 या 2020 में कहीं फरवरी के आसपास शूट किया गया था। इसकी शूटिंग दुबई में हुई है। डमी प्लेन में बैठे लोग भी शूट का हिस्सा हैं।

जनवरी में की गयी थी मामले की जांच

”स्पाइस जेट के अधिकारियों ने बताया कि 20 जनवरी, 2022 को यह सिगरेट वाला शूट किया गया था, जब यात्री दुबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली उड़ान SG 706 में सवार थे।यह वीडियो उस वक्त सूट किया गया जब केबिन क्रू ऑन-बोर्डिंग प्रक्रिया को पूरा करने में व्यस्त था।साथ ही पुरे मामले की जांच के बाद उक्त यात्री को फरवरी 2022 में 15 दिनों के लिए एयरलाइन द्वारा नो-फ़्लाइंग सूची में डाल दिया गया था।

मेरे नाम का उपयोग करके आसानी से प्रचार प्राप्त कर सकते हैं: बॉबी

हाल ही में वायरल हुए वीडियो के बाद इंस्टाग्राम पर 6.3 लाख फॉलोअर्स वाले बॉबी कटियार इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि मैं हमेशा कहता हूं कि आप हमेशा मेरे नाम का उपयोग करके आसानी से प्रचार प्राप्त कर सकते हैं- अच्छा या बुरा कहो। आपको वह मिल रहा होगा जिसके बारे में मैं बात कर रहा हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button