चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी हॉस्टल की 60 लड़कियों का नहाते वक्त का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, छात्राओं ने किया ख़ुदकुशी का प्रयास !

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से एक बहुत बड़ा मामला सामने आया है। जहां कॉलेज के हॉस्टल में 60 छात्राओं की नहाते समय का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया हैं।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से एक बहुत बड़ा मामला सामने आया है। जहां कॉलेज के हॉस्टल में 60 छात्राओं की नहाते समय का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया हैं। छात्राओं का कहना है कि उन्होंने मामले की शिकायत की प्रबंधन से की थी, लेकिन प्रबंधन मामले में चुप्पी साधे रहा। उन्हें मामले के बारे में किसी को कुछ भी बताने से मना कर दिया। बता दें इस मामले का बवाल कॉलेज में इतना बढ़ गया है कि मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात ढाई बजे छात्राओं ने हंगामा शुरू कर दिया। घटना का पता चलते ही पुलिस पहुंची। हालांकि गुस्से में छात्राएं पुलिस पर भी भड़क गईं।

 

किसने बनाया वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की एक लड़की ने 60 छात्राओं का नहाते समय वीडियो बना कर एक युवक को भेज दिया। जिसके बाद सारी वीडियोस इंटरनेट पर वायरल हो गयी हैं। मामला सामने आते ही हॉस्टल की आठ लड़कियों ने आत्महत्या का प्रयास किया। इसके बाद उन सभी 8 छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक लड़की की हालत गंभीर है।बताया जा रहा है कि छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं की नहाते समय की वीडियो बना रही थी और शिमला के एक युवक को भेज रही थी।

यूनिवर्सिटी के अंदर छात्राओं ने किया देर रात प्रदर्शन

आरोपित छात्रा को हिरासत में ले लिया गया है। युवक ने यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दी। छात्राओं ने जब इंटरनेट मीडिया पर पर अपनी वीडियो देखी तो वह दंग रह गई। छात्राओं का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कालेज प्रबंधन से की, लेकिन कालेज प्रबंधन ने मामले में कुछ भी कार्रवाई नहीं की। भड़के स्टूडेंट्स ने शनिवार देर रात चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को घेर लिया और वी फार जस्टिस की नारेबाजी करने लगी। बताया जा रहा है की जिस युवती ने वीडियो बनाए हैं उसे हास्टल के एक कमरे में बंद करके रखा गया था , ताकि उस पर हमला न हो जाए। वीडियो भेजने वाली लड़की और वायरल करने वाला उसका दोस्त, दोनों ही हिमाचल के रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन स्टूडेंट्स पर मामला दबाने का दवाब बना रहा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button