Animal Leaked Video: Animal के सेट से लीक हुआ वीडियो, Ranbir Kapoor का ‘गैंगस्टर’ लुक देख फैन हुए पागल !

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। फिल्म के सेट से आए ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गए

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। फिल्म के सेट से आए ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गए और फैंस इन्हें देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर बेहद रफ एंड टफ किरदार में नजर आ रहे हैं। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि रणबीर इसमें गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं।

रणबीर का दमदार लुक

फिल्म के सेट से लीक हुए नए वीडियो में वह काफी इंटेंस और दमदार नजर आ रहे हैं। नीले रंग के सूट और लंबे बालों में रणबीर को अपने अंगरक्षकों के साथ टहलते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके हाथ में सिगरेट के साथ एक गंभीर गैंगस्टर लुक है। वायरल वीडियो में, रणबीर के आदमी एक रेंज रोवर के पीछे से हथियार निकालते हैं और रणबीर का पीछा करते हैं क्योंकि वह सिगरेट पीते हुए एक कार की ओर बढ़ता है। एक अन्य वीडियो में रणबीर शॉट की तैयारी करते और सिगरेट जलाते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cn7V9jqoEtZ/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/reel/Cn8hFzsI6F7/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रशंसक हुए उत्साहित

इंटरनेट पर फैन्स रणबीर के इंटेंस लुक को देखने के लिए काफी उत्साहित थे। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “मेरे दिल को लगता है कि यह अगले स्तर पर होने जा रहा है, सिर्फ एक्शन नहीं।” एक अन्य ने कहा, “हां…सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार लोड हो रहा है… बॉक्स ऑफिस अभी जारी है।”

एनिमल का फर्स्ट लुक

नए साल पर डायरेक्टर ने फिल्म से रणबीर का फर्स्ट लुक शेयर किया। पोस्टर में रणबीर के लंबे बाल, घनी दाढ़ी और हाथ पर चोट के निशान हैं। वह सिगरेट जलाते हुए कुल्हाड़ी पकड़े नजर आ रहे हैं। संदीप ने लिखा, ‘आपके लिए पेश कर रहा हूं एनिमल का फर्स्ट लुक। नया साल मुबारक हो लोग।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button