विक्की कौशल ने खुलासा किया कि शाहरुख खान से सीखी हैं कई दिलचस्प बातें !

विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी अपनी आगामी थ्रिलर-कॉमेडी 'गोविंदा नाम मेरा' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में...

विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी अपनी आगामी थ्रिलर-कॉमेडी ‘गोविंदा नाम मेरा’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर मार्करों द्वारा गिराया गया था। फिल्म में विक्की एक संघर्षरत कोरियोग्राफर गोविंद की भूमिका निभा रहे हैं, भूमि उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं और कियारा आडवाणी उनकी प्रेमिका की। फिल्म गोविंदा के दर्दनाक जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

अभिनेता ने हाल ही में फिल्मों के लिए अपने प्यार के बारे में बात करते हुए कहा, “दुनिया वास्तव में कुछ बहुत, बहुत नया है जिसका मैंने प्रयास किया है … आखिरकार, यह आपकी प्रक्रिया में निर्देशक की दृष्टि के व्याकरण को जोड़ने के बारे में है। ठीक मेरी प्रक्रिया है या कम से कम मेरी प्रक्रिया का एक बहुत ही अभिन्न अंग है।

“मैंने शाहरुख खान सर से एक बहुत ही दिलचस्प बात सीखी। उन्होंने मुझे बताया कि हमेशा हर फिल्म से एक व्याकरण जुड़ा होता है और यह निर्देशक के साथ आता है। उनके पास क्या दृष्टि है निर्देशक जिस व्याकरण के साथ आ रहा है उसे समझना महत्वपूर्ण है और मेरा काम खुद को पूरी तरह से निलंबित करना है।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे लिए यह फिल्म मेरी पहली फिल्म की तरह है क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है। केवल सात साल हुए हैं, लेकिन मैंने अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं किया है। यह एक बड़ी परीक्षा है, यह है।” मेरी पहली फिल्म की तरह। एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए काम कर भी सकता है और नहीं भी, और मैं इसके लिए वास्तव में उत्साहित हूं… उतना ही उत्साहित मैं मसान के लिए था।”

गोविंदा नाम मेरा’ करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है, गोविंदा नाम मेरा का निर्देशन शशांक खेतान द्वारा किया गया है, जिन्होंने पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और धड़क जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। “गोविंदा नाम मेरा” 16 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button