बिना नाम लिए उपराष्ट्रपति धनखड़ ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना, कहा कुछ लोग…

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 11 मार्च को मेरठ के कोतवाल धन सिंह गुर्जर पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय में शहीद कोतवाल धन सिंह गुर्जर की प्रतिमा के...

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 11 मार्च को मेरठ के कोतवाल धन सिंह गुर्जर पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय में शहीद कोतवाल धन सिंह गुर्जर की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी शामिल हुए।

आयोजन के बाद उपाध्यक्ष जगदीप धनखड़ ने मेरठ की जनता को संबोधित किया। अपने भाषण के दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘यह मेरे लिए यादगार दिन है लेकिन आज जब हमारा देश दुनिया में आगे बढ़ रहा है तो कुछ लोगों ने इसे बदनाम करने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा, मैं राज्यसभा का स्पीकर हूं। लोकसभा एक बहुत बड़ा मंच है जहां का माइक कभी बंद नहीं होता, लेकिन कुछ लोग विदेश में जाकर कहते हैं कि हमें बोलने नहीं दिया जाता, कितना बुरा लगता है? हाँ! आपातकाल के दौरान एक बार देश खतरे में था। तब माइक बंद कर दिया गया था। देशभक्त लोगों को सलाखों के पीछे डाल दिया गया। वे दिन कभी नहीं लौटेंगे।”

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button