Uttar Pradesh: मुख्तार नकवी ने कसा विपक्ष पर तंज, बोले- विपक्ष को है मोदी फोबिया !

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने यूपी के रामपुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी फोबिया की राजनीतिक बीमारी से ग्रसित लोग जल्द ही गायब हो जाएंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने यूपी के रामपुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी फोबिया की राजनीतिक बीमारी से ग्रसित लोग जल्द ही गायब हो जाएंगे। उन्हें विपक्ष के दो दर्जन पीएम उम्मीदवारों की सूची का इंतजार है।

जल्द ही गायब हो जाएगा विपक्ष !

भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि “मोदी फोबिया की राजनीतिक बीमारी” से पीड़ित लोग जल्द ही गायब हो जाएंगे। उन्होंने जोर देकर कहा कि “निराशावादी राजनीतिक खिलाड़ियों” का दिखावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कड़ी मेहनत और ईमानदारी को कभी नहीं हरा सकता है। बता दें कि विपक्ष की ओर पीएम कैंडिडेट में नीतीश कुमार, ममता बनर्जी और अब अखिलेश यादव का नाम भी सामने आ रहा है।

Related Articles

Buzz Around Mukhtar Abbas Naqvi To Be Governor Of Kerala - BW Businessworld

विपक्ष की प्रतीक्षा सूचि तैयार !

मुख़्तार अब्बास नकवी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष ने पहले ही दो दर्जन प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवारों की प्रतीक्षा सूची तैयार कर ली है। इसे “वैनिटी विदाउट वैकेंसी” कहा जाता है। उन्होंने आगे कहा कि तमाम “राजनीतिक असहिष्णुता और झूठे और मनगढ़ंत आरोपों” के बावजूद, प्रधान मंत्री मोदी “समावेशी सशक्तिकरण” की प्रतिबद्धता के साथ लगन से काम कर रहे हैं।

PM removed 'feudal' customs, 'red beacon culture' in governance: Mukhtar  Abbas Naqvi - The Economic Times

महात्मा गांधी स्टेडियम में “तिरंगा पतंग कार्यक्रम” में लिया भाग !

नकवी ने कहा कि मोदी के लिए देश की सुरक्षा और गरिमा ‘राष्ट्रनीति’ है जबकि हर जरूरतमंद का कल्याण ‘राष्ट्रधर्म’। नकवी ने अपने रामपुर दौरे के समय, महात्मा गांधी स्टेडियम में “तिरंगा पतंग कार्यक्रम” में भाग लिया, जहां देश की आजादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर 75 पतंग उड़ाकर तिरंगे को सम्मानित किया गया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button